सूर्यकुमार यादव की न्यूजीलैंड के दिग्गज ने की जमकर तारीफ, विरोधी टीमों के लिए बताया बड़ा खतरा

सूर्यकुमार यादव ने अपने छोटे करियर में काफी प्रभावित किया है
सूर्यकुमार यादव ने अपने छोटे करियर में काफी प्रभावित किया है

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) ने भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के लिए बड़ी प्रतिक्रिया दी है। स्टायरिस का मानना है कि अगर सूर्यकुमार भारत की सीमित ओवरों की टीम का हिस्सा नहीं हैं तो विपक्षी टीमों को बेहद खुशी होगी।

सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुई T20I सीरीज में शानदार शतक जड़ा था। हालांकि, वनडे सीरीज में वह कुछ खास नहीं कर पाए थे। वेस्टइंडीज दौरे पर प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव पर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

स्पोर्ट्स 18 पर एक बातचीत के दौरान, स्टायरिस से पूछा गया कि क्या भारतीय थिंक टैंक सूर्यकुमार यादव को टी20 क्रिकेट के विस्तार के रूप में वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे मैच खेलने के लिए कहेगा या इसे अगले साल के लिए वर्ल्ड कप के गेम की तरह मानेंगे। उन्होंने कहा,

इस प्लेनेट पर बहुत कम लोग हैं जो स्काई के मुझसे बड़े प्रशंसक हैं, मैं आपको अभी बता सकता हूं। अगर वह उस टीम में नहीं है, तो दुनिया भर की टीमें ख़ुशी से जश्न मनाएंगी। यह मेरे लिए सुखद था जब सभी ने कहा कि उन्हें सबसे पहले चुने गए लोगों में से एक होना चाहिए और मैं समझ सकता हूं कि क्यों। मुझे लगता है कि उसके पास असली गेम जीतने की क्षमता है, आप यही चाहते हैं, आप ऐसे खिलाड़ी चाहते हैं जो अपने दम पर मैच जीत सकें।

सूर्यकुमार यादव को नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए - स्कॉट स्टायरिस

स्टायरिस को लगता है कि सूर्यकुमार यादव नंबर 4 के लिए श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों के साथ स्पर्धा कर रहे हैं। उन्होंने समझाते हुए कहा,

आपके पास रोहित, केएल राहुल और कोहली हैं इसलिए टॉप तीन तय हैं। इसलिए सवाल यह है कि वह कहाँ फिट बैठते हैं। मुझे लगता है कि उसे नंबर 4 होना चाहिए लेकिन वह श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन जैसे बल्लेबाजों के खिलाफ हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now