WI vs IND: दूसरा वनडे मैच प्रीव्यू, संभावित एकादश, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा
भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार को सीरीज (WI vs IND) का दूसरा वनडे मुकाबला खेला जायेगा। पहले वनडे मैच में एक रोमांचक मुकाबला हुआ था और टीम इंडिया ने 3 रन से बाजी मारते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी। ऐसे में सीरीज जीतने के लिहाज से दूसरा मुकाबला भारत के लिए काफी अहम है। वहीँ वेस्टइंडीज के लिए सीरीज को जीवित बचाये रखने के लिए जीत दर्ज करना बेहद जरूरी है। दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों ने पहले मुकाबले में धमाकेदार बल्लेबाजी की थी और दूसरे मुकाबले में भी ढेर सारे रनों की उम्मीद है।

संभावित एकादश

वेस्टइंडीज टीम

निकोलस पूरन, शाई होप, शमराह ब्रूक्स, अकील होसैन, अल्जारी जोसेफ, ब्रेंडन किंग, काइल मैयर्स, गुडाकेश मोती, रोवमैन पॉवेल, जेडन सील्स, रोमारियो शेफर्ड।

भारतीय टीम

शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, दीपक हूडा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा।

पिच और मौसम की जानकारी

क्वींस पार्क की पिच में पिछले मुकाबले में पहली पारी में हमने देखा था कि बीच के ओवरों में रन बनाने में काफी कठिनाई हो रही थी। ऐसे में स्पिन गेंदबाजों की अहम भूमिका हो सकती है। नई गेंद से तेज गेंदबाज प्रभाव डालते हुए दिख सकते हैं।

मैच का सीधा प्रसारण

इस मैच का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। फैन कोड (Fan Code) एप्लीकेशन पर भी इस मैच का सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा, जिसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar