WI vs IND - वेस्टइंडीज की टीम भारत को टेस्ट सीरीज में नहीं हरा पाएगी, पूर्व क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी

Nitesh
South Africa v West Indies - 2nd Test Match
South Africa v West Indies - 2nd Test Match

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस सीरीज में भारतीय टीम का पलड़ा भारी बताया है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक भारत के मुकाबले कैरेबियाई टीम कमजोर लग रही है और वो इस सीरीज में टीम इंडिया को नहीं हरा पाएंगे।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। वेस्टइंडीज के सामने भारत की बड़ी चुनौती है क्योंकि टीम इंडिया में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक वेस्टइंडीज की टीम को देखें तो वो भारत के मुकाबले वीक लग रही है।

वेस्टइंडीज की टीम कमजोर लग रही है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब-चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा "विरोधी टीम की क्या कहानी है। किसी के भी आंकड़े उतने सही नहीं हैं। फर्क नहीं पड़ता है कि वो अपने घर में अच्छा खेलते हैं या बुरा खेलते हैं, मैं इसे कमजोर टीम के रूप में देख रहा हूं। ये टीम थोड़ी बहुत टक्कर दे सकती है क्योंकि अपने घर में खेल रहे हैं लेकिन क्या ये भारत को हरा सकते हैं ? व्यक्तिगत तौर पर मुझे नहीं लगता है कि वेस्टइंडीज की टीम भारत को हरा सकती है।"

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम इससे पहले के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप साइकल में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाई थी और आठवें पायदान पर रही थी। टीम केवल चार ही टेस्ट मुकाबले जीत पाई थी। इस बार उनके सामने भारतीय टीम है। वेस्टइंडीज पिछले दो दशक से भारत को टेस्ट सीरीज में हरा नहीं पाई है। ऐसे में टीम के सामने इस बार बड़ी चुनौती है।

इससे पहले वेस्टइंडीज टीम के परफॉर्मेंस मेंटर ब्रायन लारा ने वेस्टइंडीज के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई थी। उनके मुताबिक कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो इस सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment