Create

रविंद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद राहुल द्रविड़ ने आमिर अली को गेंदबाजी के लिए बुलाया

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले इंजरी का शिकार हो गए हैं। उनके इस सीरीज में खेलने की संभावना कम है। वहीं उनके चोटिल होने के बाद भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने आमिर अली नाम के स्पिनर को नेट्स में गेंदबाजी के लिए बुलाया। द्रविड़ ने इस गेंदबाज से काफी बातचीत भी की।

रविंद्र जडेजा को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए उप कप्तान बनाया गया था। हालांकि सीरीज की शुरूआत से पहले ही वो इंजरी का शिकार हो गए हैं। उन्हें घुटने में प्रॉब्लम हुई है। ऐसे में उनके खेलने की संभावना कम ही है।

वनडे सीरीज की शुरूआत से पहले भारतीय टीम ने गुरूवार को इंडोर प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान एक गुमनाम लेफ्ट ऑर्म स्पिनर को गेंदबाजी करते हुए देखा गया। इस गेंदबाज ने भारतीय बल्लेबाजों को गेंदबाजी की और हेड कोच राहुल द्रविड़ से भी उनकी काफी बात हुई।

आमिर अली नाम के गेंदबाज ने भारतीय बल्लेबाजों को कराई प्रैक्टिस

इस गेंदबाज का नाम आमिर अली है जो 20 साल के हैं। उन्होंने इंडियन टीम को आधे घंटे से भी ज्यादा समय तक गेंदबाजी की और उन्हें लगातार राहुल द्रविड़ से बात करते हुए देखा गया। भारतीय टीम को वेस्टइंडीज में स्पिनर्स के खिलाफ दिक्कत होती रही है और शायद इसी वजह से कोच राहुल द्रविड़ ने इस गेंदबाज को प्रैक्टिस के लिए बुलाया।

Gearing up for ODI No.1 against the West Indies 💪Here's @ShubmanGill giving a lowdown on #TeamIndia's 🇮🇳 first net session in Trinidad 🇹🇹#WIvIND https://t.co/oxF0dHJfOI

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे 22 जुलाई को खेला जाएगा। वनडे सीरीज के लिए नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। रोहित शर्मा के न होने पर शिखर धवन को कप्तानी सौंपी गई है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...