Create

प्रमुख खिलाड़ी की 7 साल बाद वनडे टीम में वापसी, न्यूजीलैंड सीरीज से पहले तीन दिग्गज खिलाड़ी बाहर

जर्मेन ब्लैकवुड की लंबे समय बाद वनडे टीम में वापसी
जर्मेन ब्लैकवुड की लंबे समय बाद वनडे टीम में वापसी
reaction-emoji
Nitesh

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले वेस्टइंडीज टीम (West Indies Cricket Team) को तगड़ा झटका लगा है। टीम के तीन प्रमुख खिलाड़ी शिमरोन हेटमायर, कीमो पॉल और गुडाकेश मोती इस सीरीज से बाहर हो गए हैं।

शिमरोन हेटमायर अच्छे फॉर्म में नहीं चल रहे थे और उन्होंने पर्सनल कारणों से सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। वहीं कीमो पॉल इंजरी का शिकार हो गए हैं। जबकि गुडाकेश मोती अभी अपने हाथ की चोट से नहीं उबर पाए हैं।

जर्मेन ब्लैकवुड की 7 साल बाद वनडे टीम में वापसी

वेस्टइंडीज ने हेटमायर के रिप्लेसमेंट के तौर पर जर्मेन ब्लैकवुड को टीम में शामिल किया है। ब्लैकवुड टेस्ट टीम का नियमित तौर पर हिस्सा होते हैं लेकिन वनडे क्रिकेट में वो 2015 के बाद वापसी कर रहे हैं। वहीं गुडाकेश मोटी के रिप्लेसमेंट के तौर पर लेग स्पिनर यानिक कारिया को बुलाया गाया है। यानिक वेस्टइंडीज ए की तरफ से जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे थे और इसी वजह से अब उन्हें सीनियर टीम में जगह मिली है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के चीफ सेलेक्टर डेसमंड हेंस ने बताया कि ओडियन स्मिथ को भी रिजर्व प्लेयर के तौर पर टीम में सेलेक्ट किया गया। उनके मुताबिक स्मिथ ने जिस तरह का प्रदर्शन टी20 सीरीज में किया था उसे देखते हुए उन्हें वनडे टीम में भी जगह दी गई है।

उन्होंने कहा 'शिमरोन हेटमायर को गयाना में एक फैमिली मैटर में जाना है। दुर्भाग्य से मोती अभी तक पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं और कीमो पॉल भी इंजरी का शिकार हैं। हालांकि इसकी वजह से युवा खिलाड़ी यानिक कारिया को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला है। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जो रीजनल सर्किट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे और हमें लगता है कि उन्हें सीनियर टीम सेट-अप में लाने का यही सही मौका है।'


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...