Create

मेरी मां ने कहा था कि आज तुम शतक जरूर लगाओगे, फवाद आलम ने किया खुलासा

फवाद आलम ने 124 रनों की जबरदस्त पारी खेली
फवाद आलम ने 124 रनों की जबरदस्त पारी खेली
reaction-emoji
Nitesh

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के प्रमुख क्रिकेटर फवाद आलम (Fawad Alam) ने वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच ((WI vs Pak)) में अपनी शतकीय पारी के बाद बड़ा खुलासा किया है। फवाद आलम ने कहा है कि उनकी मां ने पहले ही कह दिया था कि वो आज शतक बनाएंगे।

फवाद आलम ने कैरेबियाई टीम के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली। पहले वो 76 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। हालांकि टीम को मुश्किल में देखकर वो दोबारा बल्लेबाजी करने के लिए उतरे और शानदार शतक लगाया। ये उनका पांचवा टेस्ट शतक है। फवाद आलम 124 रन बनाकर नाबाद रहे। उनकी इस पारी की बदौलत पाकिस्तान ने 9 विकेट के नुकसान पर 302 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी।

तीसरे दिन के खेल के बाद फवाद आलम ने अपनी शतकीय पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी और बताया कि किस तरह से उनकी मां ने उनके शतक की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी।

फवाद आलम ने अपनी शतकीय पारी को लेकर दिया बयान

फवाद आलम ने कहा "अम्मी ने मुझे मैच के पहले दिन कॉल किया था। उन्होंने सुबह 8 बजे के करीब फोन किया और पाकिस्तान में उस समय शाम के 6 बज रहे थे। अम्मी ने मुझसे कहा कि जाओ आज तुम जरूर शतक बनाओगे। मुझे लगता है कि ये उनकी ही दुआ थी।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पहली पारी के 302 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज की शुरूआत अच्छी नहीं रही। महज 8 रन के स्कोर पर ही टीम को पहला झटका लग गया। सलामी बल्लेबाज कीरन पॉवेल 5 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं कप्तान क्रेग ब्रैथवेट भी 17 गेंद पर 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और 9 रन पर ही टीम को दो बड़े झटके लग गए।

34 रन के स्कोर पर टीम को तीसरा झटका लगा और रोस्टन चेज 24 गेंद पर 10 रन बनाकर आउट हुए। पाकिस्तान की तरफ से शाहीन शाह अफरीदी ने अभी तक 2 विकेट चटकाए हैं।पाकिस्तान की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला हार चुकी है। ऐसे में वो इस मुकाबले में जीत हासिल कर सीरीज में बराबरी करना चाहेंगे।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...