Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कैच पकड़ने के चक्कर में विकेटकीपर ने पकड़े बैट्समैन के पैर, वीडियो हुआ वायरल

  • पाकिस्तान सुपर लीग में कैच पकड़ने के लिए विकेटकीपर ने बैट्समैन के गलती से पैर पकड़ लिए
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 10 Mar 2020, 12:10 IST

photo- cricingif twitter video screenshot
photo- cricingif twitter video screenshot

पाकिस्तान सुपर लीग के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो लाहौर कलंदर्स और कराची किंग्स के मैच के बीच है। इन दोनों टीमों के बीच रविवार को खेले गए मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 इस वीडियो में विकेटकीपर चाडविक वालटन कैच लपकने के चक्कर में बैट्समैन बेन डंक के पैरों को पकड़ लेते हैं। पीसीएल से बैन डंक और चाडविक वालटन का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर अपना मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: IPL 2020: कोरोना की वजह से आईपीएल रद्द होने की सम्भावना पर सौरव गांगुली ने दी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान सुपर लीग के ऑफिशियल पेज से भी इस मजेदार वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है- बेन डंक चैडविक वॉल्टन का खोया हुआ भाई है। यह वॉल्टन की दुनिया है और हम इसमें रहते हैं। 


वीडियो में बैट्समैन बेन डंक जैसे ही गेंद को मारने की कोशिश करते हैं , बैट में गेंद का किनारा लगता है और गेंद उपर उछल जाती है। गेंद को पकड़ने के लिए विकेटकीपर वॉल्टन गेंद को पकड़ने के लिए भागते हैं और जैसे ही वो गेंद को पकड़ने की कोशिश करते हैं, गेंद तो हाथ नहीं आती लेकिन वॉल्टन गलती से बेन जंक के पैरों को पकड़ लेते हैं। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। लोग इस फोटो पर अलग अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और इसे काफी मजेदार बता रहे हैं।

बता दें कि रविवार को लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में बेन डंक ने शानदार 99 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में डंक 12 ताबड़तोड़ छक्के जड़े। डंक ने 40 गेंदों में यह शानदार पारी खेली। सोहेल अख्तर ने 46 गेंदों में नाबाद 68 रनों की पारी खेली। इन शानदार पारियों के दम पर लाहौर कलंदर्स ने 8 विकेट से जीत हासिल की

Published 10 Mar 2020, 12:10 IST
Advertisement
Fetching more content...