Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

वीडियो गेम खेलकर ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज ने किया जसप्रीत बुमराह का सामना, चौंकाने वाला खुलासा

विल पुकोवस्की
विल पुकोवस्की
SENIOR ANALYST
Modified 03 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज विल पुकोवस्की (Will Pucovski) ने अपना टेस्ट डेब्यू भारत के खिलाफ सिडनी में किया था। इस दौरान उन्होंने 62 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंदों का सामना भी अच्छी तरह से किया था। पुकोवस्की ने बताया कि जसप्रीत बुमराह के खिलाफ खेलने का उनका अनुभव कैसा रहा। पुकोवस्की ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि एक वीडियो गेम की वजह से उन्हें बुमराह की गेंदों का सामना करने में मदद मिली।

हाल ही में एक शो के दौरान विल पुकोवस्की ने जसप्रीत बुमराह की गेंदों का सामना करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि बुमराह का सामना करते वक्त उन्हें कैसा लग रहा था। पुकोवस्की ने कहा,

मुझे वास्तव में ऐसा लग रहा था कि जैसे मैं कोई प्लेस्टेशन गेम खेल रहा हूं। ये इंटरनेशनल क्रिकेट 2011 या फिर प्लेस्टेशन जैसा लग रहा था। मुझे अभी भी याद है जब ये गेम आया था तब मैंने बीमारी का बहाना बनाकर स्कूल से छुट्टी ले ली थी।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम ऋषभ पंत और ऋद्धिमान साहा दोनों को इंग्लैंड के खिलाफ खिला सकती है - सबा करीम

विल पुकोवस्की ने बताया कि कैसे एक वीडियो गेम की वजह से उन्हें जसप्रीत बुमराह को खेलने में आसानी हुई

जसप्रीत बुमराह का एक्शन काफी अलग है और इसी वजह से टेस्ट क्रिकेट में उन्हें खेलने में काफी दिक्कत आती है। विल पुकोवस्की ने बताया कि किस तरह उन्होंने बुमराह का सामना किया। उन्होंने कहा कि प्लेस्टेशन गेम की वजह से उन्हें बुमराह के खिलाफ खेलने में मदद की। पुकोवस्की अपने प्लेस्टेशन में शेन वॉटसन के तौर पर एशेज गेम में खेलते थे। हालांकि उन्होंने सिडनी में इससे पहले कोई टेस्ट मैच नहीं खेला था लेकिन वीडियो गेम की वजह से उन्हें जसप्रीत बुमराह के खिलाफ फायदा हुआ। उन्होंने कहा,

उस वक्त मुझे शेन वॉटसन काफी पसंद थे। जब भी वॉटसन बैटिंग करते थे तो ये एशेज ही होता था। मैंने इससे पहले सिडनी में कोई बड़ा मैच नहीं खेला था। हालांकि मैंने यहां पर प्लेस्टेशन गेम जरुर खेला था। जब मैं बुमराह के खिलाफ खेलने उतरा तो उस गेम से मुझे काफी मदद हुई।

ये भी पढ़ें: केन विलियमसन ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 03 Feb 2021, 09:59 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now