Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

AUS vs IND - भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले युवा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

विल पुकोवस्की 
विल पुकोवस्की 
Nitesh
ANALYST
Modified 14 Nov 2020, 13:18 IST
न्यूज़
Advertisement

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 17 दिसंबर से होगा। इस सीरीज के लिए दोनों देशों की टीमों का भी ऐलान हो चुका है। ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में अपनी टीम का ऐलान किया है और इसमें उन्होंने युवा खिलाड़ी विल पुकोवस्की का भी चयन किया है। विल पुकोवस्की ने इस सीरीज से पहले एक बड़ा बयान दिया है।

दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली सीरीज को लेकर सोशल मीडिया में काफी हाईप है। कोरोना वायरस के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेली जाएगी और इसी वजह से सोशल मीडिया में इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। हालांकि विल पुकोवस्की अपना ध्यान नहीं भटकाना चाहते हैं और इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया से अपनी दूरी बना ली है।

उन्होंने कहा "मीडिया इस दौरे को काफी महत्व दे रहा है। हालांकि अपनी तैयारियों को लेकर मैं काफी सजग हूं और अपने आप पर कंट्रोल रख सकता हूं। मेरे हिसाब से इस वक्त मेरी बैटिंग काफी अच्छी है। सोशल मीडिया से मैंने दूरी बना ली है और इसी वजह से मेरा काम आसान हो गया है। अगर आपके पास ऐप ही नहीं रहेगा तो ट्विटर जैसी चीजों पर लोग आपको टैग नहीं कर सकेंगे। इसलिए मेरा काम आसान हो गया है।"

ये भी पढ़ें: इरफान पठान ने बताया कि ये आईपीएल सीजन क्यों इतना चुनौतीपूर्ण था

विल पुकोवस्की ने घरेलू क्रिकेट में किया जबरदस्त प्रदर्शन

विल पुकोवस्की  (दाएं)
विल पुकोवस्की (दाएं)

आपको बता दें कि विल पुकोवस्की ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है, इसी वजह से उन्हें भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह मिली है। विल पुकोवस्की एक बेहतरीन ओपनर हैं और जरुरत पड़ने पर डेविड वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत भी कर सकते हैं। विल पुकोवस्की ने 22 फर्स्ट क्लास मैचों में अभी तक 55.48 की शानदार औसत से 1720 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 6 शतक और 5 अर्धशतक लगाए। उनके अलावा कैमरन ग्रीन को भी ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह मिली है।

ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा था कि शेफील्ड शील्ड के ओपनिंग राउंड में कई खिलड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। उनमें से विल पुकोवस्की और कैमरन ग्रीन ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया। उनके लगातार बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से हमने उन्हें टीम में जगह दी है और हम इन प्लेयर्स को शामिल करके काफी खुश हैं।

Published 14 Nov 2020, 13:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit