Create

शेन वॉर्न को याद करके भावुक हुए विनोद कांबली, अब वॉर्न की याद में करेंगे ये काम

Tributes Following Death of Former Cricket Player Shane Warne
Tributes Following Death of Former Cricket Player Shane Warne

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग-स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) की मौत पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली काफी भावुक हो गए। कांबली ने हाल ही में एक न्यूज़ एजेंसी के साथ बातचीत के दौरान वॉर्न को याद किया और कहा कि वह उनकी याद में अपनी दाढ़ी शेव करेंगे। कांबली ने इस दौरान उनके साथ हुआ एक पुराना वाकया भी याद किया। कांबली ने कहा,

मैं शेन की याद में अपनी दाढ़ी छील लूंगा। मुझे अभी वह मैच याद है जब मैंने उन्हें 24 रन मारे थे। कल से मैं यूट्यूब पर उस वीडियो को कई बार देख चुका हूं। 24 रन मारने के बाद वॉर्न ने मुझसे कहा था कि मुझे इस तरह मत पीटा करो। कोई भी वर्तमान या भविष्य में उनकी तरह नहीं हो सकता है। वह एक खिलाड़ी के अलावा एक इंसान के रूप में भी काफी अच्छे थे।

थाईलैंड में अपने विला में मृत पाए गए थे वॉर्न

वार्न बीते शुक्रवार (04 मार्च) को थाईलैंड में अपने विला में मृत पाए गए थे। उनकी मौत का संभावित कारण दिल का दौरा पड़ने को बताया गया है। लोकल पुलिस और उनके एजेंट द्वारा दिए गए बयानों के मुताबिक वॉर्न के साथ उनके तीन दोस्त भी वहां मौजूद थे और जब वॉर्न डिनर के लिए समय पर नहीं पहुंचे तो फिर उनमें से एक दोस्त उनको बुलाने के लिए कमरे तक गया था।

जब वॉर्न की तरफ से कोई उत्तर नहीं आया तो फिर दोस्त को लगा कि कुछ गड़बड़ है। दोस्त के कमरे में पहुंचने के बाद वॉर्न अचेत अवस्था में पाए गए और इसके बाद उनके दोस्त ने उन्हें लगभग 20 मिनट तक सीपीआर दिया और इस दौरान एंबुलेंस को भी बुला लिया गया था। एंबुलेंस आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और वहां भी डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment