Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Women's T20 World Cup 2020, India vs Bangladesh: प्रीव्यू, Predicted XI, मैच प्रेडिक्शन, लाइव स्ट्रीमिंग और पिच रिपोर्ट

  • INDW vs BANW: भारतीय टीम अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी, दूसरी तरफ बांग्लादेश की नजर भी विजयी शुरुआत पर होगी
Narender
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 23 Feb 2020, 20:02 IST

भारतीय टीम अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी, दूसरी तरफ बांग्लादेश की नजर भी विजयी शुरुआत पर होगी
भारतीय टीम अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी, दूसरी तरफ बांग्लादेश की नजर भी विजयी शुरुआत पर होगी

विमेंस टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत भारतीय टीम ने शानदार तरीके से की और पहले मुकाबले में घरेलू टीम ऑस्ट्रेलिया को 17 रनों से हराया था। अब भारतीय महिला टीम का दूसरा मुकाबला बांग्लादेश महिला टीम के खिलाफ होना है। बांग्लादेश की टीम को अभी भी इस वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला खेलना है। यह एक रोमांचक मैच हो सकता है और बांग्लादेश की नजर जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करने पर होगी।

भारत को एक बार फिर पूनम यादव, शिखा पांडे, दीप्ति शर्मा से पहले मैच की तरह शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी, तो दूसरी तरफ कप्तान हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना जैसे अनुभवी खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रहेगीं।

यह भी पढ़ें: IND-W vs BAN-W Dream11 Team Prediction, Women's T20 World Cup Match के लिए फैंटेसी क्रिकेट टिप्स और प्लेइंग 11 अपडेट- Feb 24th, 2020

मैच की पूरी जानकारी

टूर्नामेंट- विमेंस टी20 वर्ल्ड कप

तारीख- 24 फरवरी, 2020

समय- शाम 4:30 बजे से (भारतीय समयअनुसार)

वेन्यू- वाका, पर्थ

पिच रिपोर्ट

वाका की विकेट पर सभी खिलाड़ियों के लिए मदद रहेगी। गेंद और बल्ले के बीच अच्छा कॉन्टेस्ट देखने को मिलेगा। हालांकि विकेट से गेंदबाजों को अतिरिक्त मदद मिल सकती है, तो तेज आउटफील्ड होने के कारण बल्लेबाजों को फायदा हो सकता है। इस विकेट पर लक्ष्य का पीछा करना अच्छा विकल्प होगा और बारिश भी अहम फैक्टर निभा सकता है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारतीय महिला टीम: शैफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिगज, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), दीप्ति शर्मा, रिचा घोष, शिखा पांडे, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), पूनम यादव, अरुंधति रेड्डी और राजेश्वरी गायकवाड़।

Advertisement

बांग्लादेश महिला टीम: शमीमा सुल्ताना (विकेटकीपर), मुर्शिदा खातून, संजिदा इस्लाम, निगार सुल्ताना, फरजाना हक, आयेशा रहमान, रुमाना अहमद, जहाँनारा आलम, खदीजा कुबरा, सलमा खातून (कप्तान) औऱ पन्ना घोष।

मैच प्रेडिक्शन

दोनों टीमों के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला, लेकिन भारतीय टीम ने जिस तरह से टूर्नामेंट की शुरुआत की है उसको देखते हुए इस मैच में भारतीय टीम ही जीतने की प्रबल दावेदार रहेगी।

लाइव स्ट्रीमिंग

टीवी- स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी

ऑनलाइन- हॉटस्टार

Published 23 Feb 2020, 19:58 IST
Advertisement
Fetching more content...