वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद भगवान की शरण में पहुंचे विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के साथ लंदन के इस मंदिर में किया कीर्तन 

Neeraj
Photo Credit: X@18Mahiya Snapshots
Photo Credit: X@18Mahiya Snapshots

Virat Kohli and Anushka Sharma: विराट कोहली भारतीय टीम (Team India) को टी20 चैंपियन बनाने के बाद इन दिनों लंदन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। ख़िताब जीतने के बाद अब कोहली भगवान की शरण में पहुंच चुके हैं। हाल ही में उन्हें अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इस्कॉन मंदिर में कीर्तन में शामिल होते देखा गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में विराट-अनुष्का को भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करने के लिए मंदिर में देखा गया। इस दौरान अनुष्का ने सफ़ेद ड्रेस पहना था, जबकि विराट ने टी-शर्ट और पैंट पहने दिखे।

आप भी देखें यह वीडियो:

विक्ट्री परेड में हिस्सा लेने के बाद लंदन पहुंचे थे विराट कोहली

गौरतलब हो कि टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल जीतने के बाद खराब मौसम की वजह से कुछ और दिन बारबाडोस में रुकना पड़ा था। टीम इंडिया 4 जुलाई की सुबह दिल्ली पहुंची थी। इसके बाद होटल पहुंचने के बाद भारतीय टीम पीएम आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पहुंच गई थी।

दोपहर करीब 1 बजे तक वहां रुकने के बाद सभी खिलाड़ी और स्टाफ मेंबर्स मुंबई में होने वाली विक्ट्री परेड में हिस्सा लेने के लिए निकल गए थे। मुंबई में लाखों फैंस ने शानदार तरीके से चैंपियंस का वेलकम किया था। वानखेड़े स्टेडियम में दूसरी बार टी20 चैंपियन बनने का जश्न भव्य तरीके से मनाया गया था। विक्ट्री परेड के बाद विराट कोहली अपने बीवी बच्चों के साथ समय बिताने के लिए लंदन के लिए रवाना हो गए थे।

फाइनल मुकाबले में विराट कोहली ने खेली थी मैच जिताऊ पारी

फाइनल मुकाबले को छोड़कर टूर्नामेंट के बाकी मैचों में विराट कोहली का बल्ला पूरी तरह से शांत रहा था। फाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दाएं हाथ के बल्लेबाज अपनी लय हासिल करने में सफल रहा था। उन्होंने 59 गेंदों में 76 रन की अहम पारी खेली थी, जिसकी बदौलत टीम इंडिया 176/7 का स्कोर खड़ा कर पाई थी।

जवाबी पारी में प्रोटियाज पूरे ओवर खेलने के बाद 169/8 का स्कोर ही बना पाई थी और टीम इंडिया ने 7 रन से मैच जीतकर इतिहास रच दिया। 11 सालों के लम्बे इंतजार के बाद टीम इंडिया आईसीसी ट्रॉफी जीतने में सफल हुई।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now