Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

वर्ल्डकप 2019 : 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्होंने अबतक काफी निराश किया है

Stoinis in World Cup 2019
Stoinis in World Cup 2019
ANALYST
Modified 13 Jun 2019, 14:26 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

क्रिकेट विश्व कप 2019 की शुरुआत बेहद लाजवाब हुई थी और पूर्व में जैसी संभावना जताई गई थी, उसके अनुसार खिताब की प्रबल दावेदार टीम भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया ने शानदार शुरुआत की है। इन टीमों का प्रदर्शन देखकर यही कयास लगाए जा रहे हैं कि अन्य टीमों के लिए आगे की राह और भी ज्यादा मुश्किल होने वाली है।

वहीं कुछ ऐसी टीमें भी हैं, जो अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश में हैं, जिनमें अफगानिस्तान और दक्षिण अफ्रीका का नाम मुख्य रूप से शामिल है। इसके अलावा टूर्नामेंट में शामिल टीमों के कुछ खिलाड़ियों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। जिसमें जोस बटलर, शिखर धवन, रोहित शर्मा, स्टीवन स्मिथ और शाकिब अल हसन का नाम शामिल है।

इन खिलाड़ियों ने अपनी पारियों से टूर्नामेंट को चमकाने का काम किया है। वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जिनसे टूर्नामेंट से पहले बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही थी लेकिन वह कमजोर साबित हुए हैं। आज हम आपको टूर्नामेंट में शामिल टीमों के ऐसे ही 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अभी तक कमजोर प्रदर्शन किया है। (इस लेख में केवल ऐसे ही खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, जिन्होंने कम से कम तीन मैच खेले हैं)

#1 हाशिम अमला

Hashim Amla
Hashim Amla

हाशिम अमला का नाम दक्षिण अफ्रीका के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है लेकिन पिछले कुछ समय से उनका प्रदर्शन लगातार घटता जा रहा है। यही नहीं उनके प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम से बाहर करने की बात भी सामने आई थी लेकिन उनके अनुभव के आधार पर ही उन्हें विश्वकप टीम में जगह दी गई।

हालांकि इस बात का कोई खास फायदा मिलता नजर नहीं आ रहा है। हाशिम अमला ने अभी तक टूर्नामेंट में अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया है। उन्होंने टूर्नामेंट से पहले वार्मअप मैच में एक अर्धशतक लगाया था लेकिन उसके बाद से वह विफल रहे हैं। इंग्लैंड के साथ-साथ भारत के खिलाफ भी उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। 36 साल के इस क्रिकेटर के खेल को देखते हुए यह कयास लगाए जा रहे हैं, कि उन्हें तेज गेंदबाजों की गति से काफी ज्यादा परेशानी हो रही है।

यह भी पढ़ें : वर्ल्ड कप 2019: टूर्नामेंट में अब तक हुई इन पांच बातों ने सभी को किया हैरान

1 / 3 NEXT
Published 13 Jun 2019, 14:26 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit