Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: 3 पाकिस्तानी खिलाड़ी जिन्हें टीम में मौका मिलना चाहिए था

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.03K   //    19 Apr 2019, 12:09 IST

Enter caption

वर्ल्ड कप 2019 के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा हो चुकी है। इस टीम में अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज़ को भी मौका दिया गया है जो अभी फिट नहीं हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक का कहना है कि अगर वो फिट रहते हैं तो वे वर्ल्ड कप में खेल पाएंगे।

इस टीम में फखर ज़मन और इमाम उल हक के अलावा सलामी बल्लेबाज आबिद अली को भी टीम में मौका मिला है। आबिद अली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी साल डेब्यू किया था। अपने डेब्यू मैच में ही उन्होंने 112 रन की पारी खेली थी। आबिद अली रिजर्व ओपनर के तौर पर टीम में शामिल हुए हैं।

पाकिस्तान सुपर लीग में शानदार प्रदर्शन कर चुके 18 वर्षीय मोहम्मद हसनैन को भी टीम में मौका मिला है जिनके अंदर 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकने की क्षमता भी है। मोहम्मद हसनैन शाहीन अफरीदी, हसन अली और जुनैद खान के साथ तेज गेंदबाजी विभाग में रहेंगे।

मध्यक्रम बल्लेबाजी विभाग में बाबर आज़म, हरीश सोहेल, शोएब मलिक और कप्तान सरफराज अहमद हैं जबकि आलराउंडर के तौर पर शादाब खान, इमाद वसीम और फहीम अशरफ टीम को टीम में शामिल किया गया है।

आज हम बात करने जा रहे हैं उन 3 खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में मौका मिलना चाहिए था।

#3. उस्मान खान शिनवारी:

Enter caption

25 वर्षीय उस्मान खान शिनवारी बाएं हाथ के मध्यम गति के गेंदबाज हैं। शिनवारी वसीम अकरम को अपना आदर्श मानते हैं। उन्होंने वर्ष 2017 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था। अपने दूसरे ही वनडे मैच में उन्होंने 5 विकेट चटका दिए थे।

उस्मान खान शिनवारी ने अब तक कुल 15 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 19.32 की औसत से 28 विकेट चटकाए हैं। उनको वर्ल्ड कप टीम में मौका न मिलना बेहद चौंकाने वाली बात है।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...