Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: चार भारतीय क्रिकेटर जिनका इस आईपीएल में खराब प्रदर्शन रहा है

Rahul Pandey
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
21 Apr 2019, 16:03 IST

#3 भुवनेश्वर कुमार



भुवनेश्वर कुमार

सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करने वाले भुवनेश्वर कुमार न तो पावरप्ले में विकेट ले पाए हैं और न ही वह डेथ ओवरों में बल्लेबाजों पर लगाम लगाने में सफल हो पाए हैं। संभवत: केन विलियमसन की अनुपस्थिति के कारण अब तक वह अपनी गेंदबाजी पर कम ध्यान केंद्रित कर पाए हैं पर अब जबकि विलियमसन वापस आ गये हैं, उम्मीद करनी चाहिए कि भुवनेश्वर वापस अपने रंग में लौटें।

टीम में शामिल सिर्फ तीन गेंदबाजों में से एक भुवी को निश्चित रूप से इस अवसर का लाभ उठाना चाहिए और बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए।

आईपीएल 2019 रिकॉर्ड

मैच: 8, विकेट: 5, औसत: 51.4, इकॉनमी रेट: 8.29, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़े: 2/27


# 4 कुलदीप यादव



कुलदीप यादव

कुलदीप यादव इस सीजन में अपना जादू नहीं बिखेर सके हैं। यह देखते हुए कि इस सीज़न में वह जितने भी पिचों पर खेले, वे सपाट रही, विकेट लेने की क्षमता पर खरा न उतरना समझ आता है। लेकिन, ज़्यादातर बल्लेबाज़ उनकों पढ़ने में सक्षम रहे हैं और उन्हें मैदान के चारों ओर मार पड़ी हैं। इस सीज़न ऐसा प्रतीत हो रहा जैसे बल्लेबाजों को चकमा देने की अपनी क्षमता उन्होंने खो दी है।

हालांकि यह देखते हुए कि 50 ओवरों की क्रिकेट टी 20 से अलग है, उम्मीद की जा सकती कि कुलदीप निश्चित रूप से बीच के ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी करके विश्व कप में प्रभाव डाल सकते हैं।

आईपीएल 2019 रिकॉर्ड

मैच: 9, विकेट: 4, औसत: 71.5, इकॉनमी रेट: 8.66, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़े: 2/41

Advertisement

इन चार क्रिकेटरों को निश्चित रूप से टूर्नामेंट के बाकी हिस्सों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। यह उचित समय है जब वे अच्छा प्रदर्शन करके अपने आत्मविश्वास को बढ़ा सकते हैं।


Hindi cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

PREVIOUS 2 / 2 NEXT UP
3 बल्लेबाज़ जो वर्ल्ड कप 2019 में अम्बाती रायडू की जगह...
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...