Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: 5 खिलाड़ी जिन्हें केदार जाधव की जगह भारतीय टीम में मौका मिल सकता है

TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
72.88K   //    07 May 2019, 19:21 IST

Enter caption

हाल ही में टीम इंडिया ने अपने विश्वकप टीम का ऐलान किया। अंबाती रायडू और रिषभ पंत जैसे खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं दी गई वहीं, युवा खिलाड़ी विजय शंकर और दूसरे विकेटकीपर के तौर पर दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया गया।

आईपीएल में सीएसके के अंतिम लीग मैच में केदार जाधव डाइव लगाकर एक चौका बचाने के चक्कर में चोटिल हो गए थे। जाधव अक्सर चोट का शिकार होते रहते हैं और इसके चलते कई बार मैच में जाधव खेलते नजर भी नहीं आए हैं। बड़ी खबर यह है कि इस साल इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप में उनका खेलना संदिग्ध है। उनके नहीं खेलने पर भारतीय टीम को एक और खिलाड़ी की आवश्यकता पड़ेगी ऐसे में हम आपको बता रहे हैं वो पांच खिलाड़ी जो केदार जाधव की जगह टीम इंडिया में जगह पा सकते हैं।

#1 अंबाती रायडू

Enter caption

33 वर्षीय यह खिलाड़ी भले ही इस साल आईपीएल में अपने प्रदर्शन से लोगों को लुभा नहीं पाया हो लेकिन इस खिलाड़ी ने नंबर चार पर खेलते हुए टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। आईपीएल के इस सीजन में इस खिलाड़ी ने 20 से कम के औसत से सिर्फ 219 रन ही बनाए हैं। नंबर चार की बहस को लेकर अंबाती रायडू भारतीय टीम की इस समस्या का निदान हो सकते हैं। वनडे की बात करें तो अंबाती रायडू का औसत 47 से ज्यादा का है और इस दौरान उन्होंने तीन शतक और चार अर्धशतक लगाए हैं। ऐसे में चयनकर्ताओं की नजर में वह केदार जाधव की जगह रिप्लेसमेंट साबित हो सकती है। अंबाती रायडू को टीम में शामिल किए जाने की पहले भी काफी उम्मीद थी लेकिन उनकी जगह विजय शंकर को टीम में शामिल किया गया था जिसे लेकर भी बहस हुई थी। बोर्ड अब शायद ऐसा कर टीम में इस खिलाड़ी को जगह दे सकता है।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...