Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: 87 वर्षीय चारुलता पटेल बनीं इंटरनेट सनसनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा से की मुलाकात

Dnanath
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
1.07K   //    03 Jul 2019, 10:13 IST

87 वर्षीय चारुलता पटेल से मिलते विराट कोहली
87 वर्षीय चारुलता पटेल से मिलते विराट कोहली

विश्व कप में भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान, एक 87 वर्षीय महिला ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। अपने गालों पर तिरंगा बनाई हुई और गले मे तिरंगे के दुपट्टे को पहनी हुई, वह एजबेस्टन में जीत की ओर बढ़ रहे भारतीय टीम को पूरे उत्साह के साथ समर्थन कर रही थीं।

ट्विटर ने गुजरे समय मे कई सनसनी को जन्म दिया है, जो आम लोगों से रातों-रात मशहूर हस्तियों के रूप में प्रचलित हो गये। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सुपर फैन से लेकर एक हताश पाकिस्तानी प्रशंसक तक, हमने हाल के दिनों में क्रिकेट से जुड़े कई सनसनियों को देखा है। उसी कड़ी में अगला नाम है 87 साल की चारुलता पटेल का। कई प्रशंसक इस महिला का खेल के प्रति समर्पण देखकर दंग रह गए। जैसे ही कैमरामैन ने उस दृश्य को कैद किया, उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जाने लगी।

फैंस ने उनके प्रति सम्मान व्यक्त किया, जिनका नाम चारुलता पटेल है और उन्होंने कैमरामैन की तारीफ भी की। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कैमरामैन ने अंत में असली सुंदरता पर कब्जा कर लिया। वहीं एक अन्य फैन ने कहा, इस वीडियो से पता चलता है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है और वह अपने उत्साह के साथ इसे साबित करती हैं।


जैसे ही भारत ने 28 रनों से मैच जीता, उन्हें भारतीय क्रिकेटरों से मिलने का मौका मिला। उन्हें खेल के बाद रोहित शर्मा के साथ गले मिलते देखा गया, और उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ भी बातचीत की। उन्होंने कहा, "मुझे इस भारतीय टीम से प्यार है और सभी खिलाड़ी मेरे बच्चों की तरह हैं।"


विराट कोहली ने भी इस मुलाकात के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने कहा, '' हमारे सभी प्रशंसकों को प्यार और विशेष रूप से चारुलता पटेल जी को धन्यवाद देना चाहता हूं। वह 87 वर्ष की हैं और शायद सबसे ज्यादा भावुक और समर्पित प्रशंसकों में से एक हैं, जिन्हें मैंने कभी देखा है। उम्र सिर्फ एक संख्या हैं। उनके आशीर्वाद से अब हम आगे के मैचों की तरफ देख रहे हैं।'

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...