Create

वर्ल्ड कप 2019: चेल्सी स्टार डेविड लुइज़ ने विराट कोहली और टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं

Enter caption

आईसीसी विश्व कप 2019 की शुरूआत 30 मई से हो रही है। पहला मैच मेजबान इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के साथ इंग्लैंड के पास यह प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाने का बड़ा मौका है।

कुछ दिनों पहले इंग्लैंड की फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन को विराट कोहली ने शुभकामनाएं दी थी। हैरी वहीं हैरी केन ने भी विराट कोहली के साथ इस मुलाकात की फोटो शेयर की थी। वहीं अब एक और फुटबॉलर हैं जो क्रिकेट को बेहद पसंद करते है, वह कोई और नहीं बल्कि चेल्सी के स्टार डिफेंडर डेविड लुइज़ है। ब्राजील के पूर्व कप्तान डेविड लुइज़ ने एक वीडियो में विराट कोहली और भारतीय टीम के लिए एक विशेष संदेश दिया है।

डेविड लुइज़ ने विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दीं और कहा कि वह विश्व कप 2019 में उनका समर्थन करेंगे।

आपको बता दें कि साल 2014 में विराट कोहली ने चेल्सी फुटबॉल क्लब के लिए अपना प्यार जाहिर किया था, उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उनके पास क्लब की मशहूर नीली जर्सी थी।

भारतीय कप्तान विराट कोहली 50 ओवर के विश्व कप में पहली बार भारत का नेतृत्व करेंगे।आपको बता दें कि भारत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा। हालांकि भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने शुरुआती अभ्यास मैच में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन उसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ हुए अभ्यास मैच में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की। के एल राहुल और एम एस धोनी ने जहां बेहतरीन शतक जड़ा तो वहीं गेंदबाजी में भी कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। इसी वजह से भारतीय टीम ने एक बढ़िया जीत हासिल की।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment