Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019, IND vs AFG: लाइव ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, चैनल, टाइम, मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
प्रीव्यू
Modified 20 Dec 2019, 23:32 IST

भारतीय टीम
भारतीय टीम

वर्ल्ड कप 2019 में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर रही भारतीय टीम का मुकाबला शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होगा। साउथैम्पटन में होने वाले इस मैच में दोनों टीमों के बीच कोई तुलना नहीं है। टीम इंडिया अफगानिस्तान के सामने काफी तगड़ी टीम है। अफगानिस्तान के लिए इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों को रोकने की कड़ी चुनौती रहेगी।

शिखर धवन की अनुपस्थिति में केएल राहुल ने अच्छा प्रदर्शन किया है और रोहित शर्मा के साथ वे फिट नजर आ रहे हैं। कप्तान विराट कोहली भी बेहतरीन फॉर्म में हैं। टॉप तीन बल्लेबाजों के चलने पर अफगानिस्तान के लिए भारत को रोकना मुश्किल होगा। युवा अफगानिस्तान की टीम को मौके भुनाते हुए बल्लेबाजी, फील्डिंग और गेंदबाजी तीनों विभागों में अच्छा खेलना होगा। मैच में भारतीय टीम होम साइड है इसलिए जर्सी का रंग ऑरेंज होगा। भारत के लिए कुलदीप यादव, युजवेन्द्र चहल, जसप्रीत बुमराह शानदार खेल दिखा रहे हैं। भुवनेश्वर कुमार की अनुपस्थिति में मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किया जा सकता है।

भारत बनाम अफगानिस्तान मैच कब खेला जायेगा? 

भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच 22 जून को भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे खेला जायेगा। 

भारत बनाम अफगानिस्तान मैच कहाँ खेला जायेगा? 

भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच साउथैम्पटन में खेला जायेगा। 

भारत बनाम अफगानिस्तान मैच का प्रसारण कौन से टीवी चैनल पर होगा? 

भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देखा जा सकता है। 

भारत बनाम अफगानिस्तान मैच की लाइव ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कहाँ देखें? 

Advertisement

भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच की लाइव ऑनलाइन स्ट्रीमिंग आप Hotstar पर देख सकते हैं।  

भारत बनाम अफगानिस्तान मैच के दौरान मौसम का हाल कैसा रहेगा? 

भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच के दौरान मौसम साफ़ रहने का पूर्वानुमान है।भारत बनाम अफगानिस्तान मैच के लिए पिच कैसी रहेगी? 

पिच बल्लेबाजों के लिए उत्तम साबित हो सकती है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, के एल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), विजय शंकर, एम एस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह।

अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन: हजरतुल्लाह जजई, नूर अली, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी, मोहम्मद नबी, गुलबदीन नायब, नजीबुल्लाह, जाद्रान, इकराम अली खिल, राशिद खान, आफताब आलम, हामिद हसन।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 21 Jun 2019, 14:51 IST
Advertisement
Fetching more content...