Create
Notifications

वर्ल्ड कप 2019, वॉर्मअप मैच: बांग्लादेश के खिलाफ भारत की बेहतरीन जीत पर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

Enter caption
सावन गुप्ता

भारतीय टीम ने कार्डिफ में खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड 2019 के वॉर्म-अप मैच में बांग्लादेश को एकतरफा मुकाबले में रनों से हरा दिया। भारत ने केएल राहुल और महेंद्र सिंह धोनी के बेहतरीन शतकों की बदौलत 50 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 359 रन बनाये, जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 264 रन ही बना सकी। महेंद्र सिंह धोनी ने 78 गेंदों में 113 और केएल राहुल ने 99 गेंदों में 108 रन बनाये

भारतीय टीम के इस शानदार प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा:

पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने लिखा कि इस मैच से काफी सारे पॉजिटिव भी निकल कर आए तो कई कमजोरियां भी उजागर हुईं। धोनी, राहुल, कुलदीप, चहल और कोहली का प्रदर्शन शानदार रहा। जसप्रीत बुमराह ने भी जबरदस्त गेंदबाजी की लेकिन नई गेंद से विकेट नहीं निकाल पाना चिंता का विषय है। केवल बुमराह के कंधों पर ही जिम्मेदारी डालना ठीक नहीं। सलामी बल्लेबाजों एक बार फिर फ्लॉप रहे। जडेजा बीच के ओवरों में विकेट नहीं निकाल पाए और विजय शंकर की भी गेंदबाजी अच्छी नहीं रही।

महेंद्र सिंह धोनी की ताबड़तोड़ पारी को लेकर पूर्व गेंदबाज आरपी सिंह ने लिखा कि एक और दिन महेंद्र सिंह धोनी ने छक्के के साथ नई उपलब्धि हासिल की। जबरदस्त स्ट्राइक रेट।

पूर्व क्रिकेटर हेमांग बदानी ने लिखा कि केएल राहुल नंबर 4 के लिए मेरी पहली पसंद नहीं हैं लेकिन आज जो उन्होंने इच्छाशक्ति दिखाई है वो काबिलेतारीफ है और भारतीय टीम के लिए अच्छा संकेत है।

एम एस धोनी के छक्कों को लेकर कई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

एक यूजर ने लिखा कि जो लोग 2-3 साल से क्रिकेट देखना शुरु किए हैं उन्हें नहीं पता कि एम एस धोनी ये काम पिछले 15 साल से करते आ रहे हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...