Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

World Cup 2019: महेला जयवर्द्धने ने श्रीलंका के मध्यक्रम के बल्लेबाजों को लेकर जताई चिंता

Enter caption
Richa Gupta
ANALYST
Modified 06 Jun 2019, 16:13 IST
न्यूज़
Advertisement

श्रीलंका ने आईसीसी वर्ल्डकप-2019 में अपना पहला मुकाबला न्यूजीलैंड से लो स्कोरिंग मैच में गंवा दिया था। दूसरे मुकाबले में उन्होंने 34 रनों से अफगानिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की लेकिन वहां भी टीम बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रही थी। दो मैचों में श्रीलंका ने 136 और 201 रनों का स्कोर किया है, जो 1996 के विश्व चैंपियनों को शोभा नहीं देता है। श्रीलंका की खराब बल्लेबाजी से देश के पूर्व खिलाड़ियों के साथ टीम में भी निराशा है। पूर्व खिलाड़ी महेला जयवर्द्धने ने कहा है कि इस तरह की बल्लेबाजी करना निराशाजनक है। बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा, ताकि गेंदबाजों पर ज्यादा दबाव न आए। 

महेला ने आईसीसी में लिखे कॉलम में कहा कि मध्यक्रम के बल्लेबाजों को अपना प्रदर्शन सुधारना होगा। वो बार-बार गलतियां नहीं कर सकते हैं। अब टीम को बेहतर बल्लेबाजी करने की जरूरत है। मैच में कुसल परेरा ने अच्छी बल्लेबाजी की और बड़ी साझेदारी बनी लेकिन मध्यक्रम के बिखरने के बाद सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया। अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन कार्डिफ में स्पिन गेंदबाजों को ज्यादा मदद नहीं मिल रही थी। श्रीलंका के मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने जिस तरह से विकेट गंवाए थे, वो चिंताजनक है। 

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के बारे में उन्होंने कहा कि पाक से मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। न्यूजीलैंड के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ भी टीम ने रन नहीं बनाए। उम्मीद है कि पाकिस्तान के खिलाफ हम बड़ा स्कोर बनाएंगे। हमारे बल्लेबाजों में आत्मविश्वास की कमी नजर आ रही है। कार्डिफ में आसानी से 250 रनों से ज्यादा बन सकते थे। उम्मीद की जा सकती है कि अफगानिस्तान के खिलाफ जीत से टीम का मनोबल बढ़ा होगा और पाकिस्तान से मैच में इसका असर दिखाई देगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 06 Jun 2019, 16:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit