Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019, IND vs PAK: कैसा रहेगा मैनचेस्टर का मौसम 16 जून को?

  • भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान मैनचेस्टर में मौसम कैसा रहेगा
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:27 IST

विराट कोहली और सरफराज अहमद
विराट कोहली और सरफराज अहमद

वर्ल्ड कप 2019 में 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। ये मैच मैनचेस्टर में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस जबरदस्त मुकाबले के लिए तैयार हैं। भारतीय टीम का प्रदर्शन अब तक जहां काफी अच्छा रहा है तो वहीं पाकिस्तान का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है। हालांकि इस मुकाबले से पहले एक खतरा इस मैच पर मंडरा रहा है और वो है बारिश का। अब तक वर्ल्ड कप 2019 में 4 मुकाबले बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं और भारत-पाकिस्तान मैच पर भी बारिश का साया है।

तो आइए जानते हैं कि 16 जून को भारत-पाकिस्तान के मुकाबले के दौरान मैनचेस्टर में मौसम कैसा रह सकता है?

इंग्लैंड के समय के मुताबिक मैनचेस्टर में टॉस के समय सुबह 10 बजे 20 प्रतिशत बारिश की संभावना है। लेकिन जैसे-जैसे समय आगे बढ़ता जाएगा बारिश की संभावना बढ़ती जाएगी। मौसम विभाग के मुताबिक 1 बजे के आस-पास 50 प्रतिशत बारिश की संभावना है। हालांकि 7 बजे के बाद ये घटकर 40 प्रतिशत रह जाता है। कुल मिलाकर कह सकते हैं कि पूरे 100 ओवर का मैच होना मुश्किल लग रहा है। वहीं चौंकाने वाली खबर ये भी है कि इंग्लैंड में सबसे ज्यादा बारिश जून में अभी तक मैनचेस्टर में ही हुई है।

आपको बता दें कि इस वर्ल्ड कप में अभी तक 4 मुकाबले बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं। भारतीय टीम का न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था। ऐसे में कोई फैंस नहीं चाहेगा कि पाकिस्तान के साथ होने वाला मैच बारिश की वजह से रद्द हो। भारत और पाकिस्तान का मुकाबला क्रिकेट जगत का सबसे बड़ा मुकाबला माना जाता है। ऐसे में ये मैच ना होने से फैंस को काफी निराशा का सामना करना पड़ेगा। सभी फैंस यही चाहेंगे कि मुकाबला पूरा हो और लोगों को एक शानदार मैच देखने को मिले।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 14 Jun 2019, 17:57 IST
Advertisement
Fetching more content...