Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019 : भारत के खिलाफ हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मोर्तजा का बड़ा बयान

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Published Jul 03, 2019
Jul 03, 2019 IST

मशरफे मोर्तजा और विराट कोहली
मशरफे मोर्तजा और विराट कोहली

भारत ने बांग्लादेश को हराकर वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। वह टूर्नामेंट में अंतिम चार में प्रवेश करने वाली ऑस्ट्रेलिया के बाद दूसरी टीम बन गई है। मैच हारने के बाद बांग्लादेश की विश्वकप के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। मैच के बाद बांग्लादेश के कप्तान मुशरफे मोर्तजा ने कहा कि हमें यह मैच किसी भी हाल में जीतना था लेकिन हमारी किस्मत अच्छी नहीं रही, जिस वजह से टीम हार गई। 

मोर्तजा ने कहा कि टीम ने जीतने की अच्छी कोशिश की थी। हमने भारत को हराने के लिए पूरी जी जान लगा दी लेकिन किस्मत ने साथ हमारा साथ नहीं दिया। अगर हम में से कोई टीम में 80-90 रन बना देता तो मैच के परिणाम कुछ अलग हो सकते थे। शाकिब अल हसन बेहतरीन फॉर्म में हैं। मुश्फीकुर रहीम भी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि शाकिब अल हसन ने 66 रनों का अच्छा योगदान दिया। अगर वह थोड़ी देर और टिक जाते तो भी मैच के परिणाम हमारे पक्ष में आ सकते थे, क्योंकि निचले क्रम में मोहम्मद सैफुद्दीन बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने एक वक्त मैच का रुख बदलने की पूरी योजना बना ली थी लेकिन दूसरी तरफ से लगातार गिरते विकटों ने पूरा खेल बिगाड़ दिया था। 

हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा कि रोहित शर्मा का कैच छूटना काफी निराशाजनक था। हालांकि, इस तरह की चीजें होती रहती हैं। पाकिस्तान के खिलाफ हमें अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा। भारत के लिए इस मैच में रोहित शर्मा ने 104 रनों की पारी खेली लेकिन जब वे नौ रनों के निजी स्कोर पर थे तभी तमीम इकबाल ने उनका कैच छोड़ दिया था। वहीं, बांग्लादेश आखिरी तक मैच में बनी हुई थी। जसप्रीत बुमराह ने 48वें ओवर की आखिरी दो गेंदों पर दो विकेट लेकर बांग्लादेश को ढेर कर दिया था। उन्होंने दस ओवर में 55 रन देकर चार विकेट झटके। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...