Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: मोहम्मद शहजाद ने लगाया पक्षपात का आरोप, खुद को बताया फिट 

  • मोहम्मद शहजाद ने कहा कि वो पूरी तरह फिट हैं, फिर भी उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया
Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:24 IST

Afghanista3

अफगानिस्तान के विकेकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने टीम में चयन को लेकर पक्षपात का आरोप लगाया है। शहजाद ने खुद को पूरी तरह फिट बताया है, जबकि तीन दिन पहले उन्हें अनफिट करार दिया गया था।

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज शहजाद को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए वॉर्म-अप मैच के दौरान घुटने में चोट लगी थी, हालांकि शहजाद ने ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ विश्व कप के पहले दो मैचों में हिस्सा लिया। शहजाद विश्व कप के पहले दो मैचों में बुरी तरह नाकाम रहे थे। उन्होंने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 0 और श्रीलंका के खिलाफ 7 रन बनायेे थे। घुटने की चोट गंभीर होने की वजह से उन्हें विश्व कप से बाहर होना पड़ा। उनकी जगह इकराम अली को टीम में चुना गया है।

काबुल लौटने के बाद टोलो न्‍यूज से बात करते हुए शहजाद ने कहा कि उन्‍हें फिटनेस संबंधी कोई दिक्‍कत नहीं थी, लेकिन इसके बावजूद उन्‍हें अफगानिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने विश्‍व कप मुकाबलों से बाहर कर दिया। शहजाद ने कहा, "मैंने किसी का साथ नहीं दिया। यही वजह रही कि मुझे टीम से बाहर कर दिया गया। मुझे इसकी जानकारी नहीं दी गई। मैं अपनी ट्रेनिंग कर रहा था। मैंने पिछले दो से तीन दिन से नींद नहीं ली थी। मैंने दो से तीन घंटे अभ्‍यास किया और मुझे खबरों से इस फैसले के बारे में पता चला।"

गौरतलब है अफगानिस्तान टीम ने कठिन परिस्थितियों के बावजूद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में खुद को स्थापित किया है। उन्होंने बहुत कम समय मे एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। टीम को फर्श से उठाकर अर्श तक ले जाने में मोहम्मद शहजाद का अहम योगदान रहा है। वहीं अफगानिस्तान की टीम इस वर्ल्ड कप में पहले 2 मैच हार चुकी है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 10 Jun 2019, 16:04 IST
Advertisement
Fetching more content...