Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारत के मदद की जरूरत-शोएब अख्तर

  • पढ़िए शोएब अख्तर ने ऐसा क्यों कहा है
Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Modified 28 Jun 2019, 12:10 IST

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

पाकिस्तान ने बुधवार को हुए अपने अहम मुकाबले में अब तक टूर्नामेंट में अजेय रही न्यूजीलैंड को आसानी से पराजित कर दिया था। इसके साथ ही पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार हैं। टीम के पूर्व खिलाड़ियों से लेकर प्रशसंक तक हार-जीत का गुणा-भाग करके पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचाने की जुगत में लगे हुए हैं। ऐसे में पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बाकी टीमों को चेतावनी दी है कि पाकिस्तान को कभी नजर अंदाज नहीं करना चाहिए। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारत से इंग्लैंड को किसी भी कीमत पर हराने की गुजारिश की है। 

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तानी टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि विरोधी टीमों ने 1992 में भी पाकिस्तान को नजरअंदाज किया था। उसके बाद इमरान खान ने विश्वकप जीतकर आलोचकों का मुंह बंद कर दिया था। अब सरफराज अहमद भी कुछ ऐसा ही करने के मूड में नजर आ रहे हैं। भारत को अब अपने पड़ोसी देश को सेमीफाइनल में पहुंचाने में मदद करनी होगी। उन्हें किसी भी हाल में इंग्लैंड को हराना होगा। 

शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान के 2 और जीत के बाद अंक तालिका में 11 अंक हो जाएंगे। ऐसे में उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाएं प्रबल हैं। अब टीम इंडिया को पाकिस्तान की मदद करनी होगी। वो इंग्लैंड को हराएं, ताकि पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच जाए। पूरी दुनिया चाहती है कि सेमीफाइनल में भारत और पाकिस्तान आमने सामने हों। शोएब ने पाकिस्तानी खिलाड़ी बाबर आज़म और हैरिस सोहेल की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को रफ्तार पकड़ने में समय लगाता है। उन्हें पहले तीखा बोलकर जगाना पड़ता है। अब वे जाग गए हैं और पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल में जरूर पहुंचेगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 28 Jun 2019, 12:10 IST
Advertisement
Fetching more content...