COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: 3 खिलाड़ी जो भारतीय टीम के लिए सरप्राइज पैकेज साबित हो सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
907   //    06 Feb 2019, 13:19 IST

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम

जैसे जैसे समय का पहिया तेज रफ़्तार के साथ आगे बढ़ता जा रहा हैं, वैसे वैसे एकदिवसीय वर्ल्ड कप और नजदीक आता जा रहा हैं। इस बार एकदिवसीय विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स के मैदानों पर खेला जायेगा और सभी टीमों ने भी क्रिकेट के इस सबसे टूर्नामेंट के लिए अपनी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया हैं।

इस लेख में उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आगामी विश्व कप में भारतीय टीम के लिए एक बड़े सरप्राइज पैकेज के तौर पर सामने आ सकते हैं और टीम की जीत में एक अहम भूमिका अदा कर सकते हैं।

विश्व कप में टीम के लिये सरप्राइज पैकेज साबित हो सकते हैं यह तीन खिलाड़ी:


#3 मोहम्मद शमी (तेज गेंदबाज)

मोहम्मद शमी की वापसी से मजबूत हुआ पेस अटैक
मोहम्मद शमी की वापसी से मजबूत हुआ पेस अटैक

आगामी एकदिवसीय विश्व कप में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी आग उगलती गेंदों से सभी को सरप्राइज कर सकते हैं। हाल में ही न्यूजीलैंड के विरुद्ध मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी से सभी को खासा प्रभावित भी किया और सिर्फ न्यूजीलैंड सीरीज ही नहीं, बल्कि ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भी शमी ने टीम की जीत में एक अहम किरदार अदा किया। मोहम्मद शमी के पास रफ़्तार के साथ अनुभव भी हैं और साल 2015 के विश्व कप में शमी इसका प्रमाण भी दे चुके है।

विश्व कप में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के बाद मोहम्मद शमी तेज गेंदबाजो में एक सबसे बड़े दावेदार के रूप में सामने आये है। इतना ही नहीं, देश के लिए वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 100 विकेट लेने का ऐतिहासिक कीर्तिमान स्थापित करने वाले शमी इंग्लैंड और वेल्स की सरजमी पर अभी तक खेले चार वनडे मुकाबलों में आठ विकेट भी ले चुके हैं। मोहम्मद शमी विश्व कप टीम इंडिया के लिए एक सबसे बड़े सरप्राइज के रूप में सामने आ सकते है। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाईलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...