Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: रोहित शर्मा के विवादास्पद आउट को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 27 Jun 2019, 17:18 IST
27 Jun 2019, 17:18 IST

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच के दौरान रोहित शर्मा
वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच के दौरान रोहित शर्मा

विश्व कप 2019 के 34वें मुकाबले में भारत और वेस्टइंडीज के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर में मुकाबला खेला जा रहा है। टॉस जीतकर भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करने का फैसला किया। रोहित शर्मा और के एल राहुल ने पारी की शुरूआत की। शुरूआत में संभलकर खेलने के बाद रोहित शर्मा ने शॉट्स लगाने शुरू किए। हालांकि छठे ओवर की आखिरी गेंद पर रोहित शर्मा 18 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन उनका ये आउट विवादस्पद रहा।

दरअसल केमार रोच की गेंद पर रोहित शर्मा पूरी तरह से बीट हो गए और गेंद विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई। इसके बाद वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ियों ने आउट की अपील की लेकिन मैदान पर मौजूद अंपायर ने उसे नकार दिया। इसके बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने रिव्यू ले लिया। रिव्यू में जब अल्ट्रा एज देखा गया तो कुछ हरकत दिखी लेकिन ये साफ पता नहीं चल पा रहा था कि गेंद बल्ले से लगी है या फिर पैड से। इसके बावजूद थर्ड अंपायर ने रोहित शर्मा को आउट करार दे दिया। उनके इस तरह के आउट को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा:

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया ' क्या रोहित शर्मा को आउट देने के लिए थर्ड अंपायर के पास पर्याप्त निष्कर्ष मौजूद था। मुझे नहीं लगता कि वो पूरी तरह आश्वस्त थे। मैदान पर मौजूद अंपायर ने नॉट आउट करार दिया था, इसलिए उसे सॉफ्ट सिग्नल माना जाना चाहिए था।'


एक यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा इस वक्त भारतीय टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी है और वो एक और शतक लगा सकते थे। लेकिन थर्ड अंपायर के खराब फैसले ने सबको निराश किया है।


एक यूजर ने लिखा कि थर्ड अंपायर का बहुत ही खराब फैसला है। ये साफ आउट नहीं था।


एक अन्य यूजर ने कुछ इस तरह अपनी निराशा जाहिर की।

Advertisement

एक यूजर ने लिखा कि ये नाट आउट था। यहां तक कि मैदान पर मौजूद अंपायर भी थर्ड अंपायर के फैसले से हैरान रह गए लेकिन रोहित शर्मा मुस्कराकर वापस चल दिए।


वहीं एक और यूजर ने भी कहा कि रोहित शर्मा साफ नाट आउट थे। अंपायरिंग बहुत खराब हुई है।


एक यूजर ने कहा कि वर्ल्ड कप में खराब अंपायरिंग लगातार जारी है। रोहित शर्मा आउट नहीं थे।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:36 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...