Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: एम एस धोनी के ग्लव्स विवाद पर रोहित शर्मा का बड़ा बयान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 09 Jun 2019, 12:59 IST
09 Jun 2019, 12:59 IST

Enter caption

महेंद्र सिंह धोनी के ग्लव्स विवाद मामले पर भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान के दौरान रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है। मैच वाले दिन देखते हैं कि क्या होता है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा से जब पूछा गया कि क्या एम एस धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में अपने दस्तानों पर बलिदान बैज लगाकर उतरेंगे तो रोहित ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं कप्तान नहीं हूं, इसलिए मुझे नहीं पता कि क्या चल रहा है और इसको लेकर मैं कुछ नहीं कह सकता। देखते हैं कि मैच के दिन क्या होता है।

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में धोनी अपने दस्तानों पर सेना के बलिदान बैज का लोगो लगाकर उतरे थे। मीडिया में ये खबर आने के बाद आईसीसी ने एम एस धोनी से ये लोगो हटाने को कहा था, क्योंकि ये नियमों के खिलाफ था। आईसीसी के नियम के मुताबिक, आईसीसी के कपड़ों या अन्य चीजों पर अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान राजनीति, धर्म या नस्लभेदी जैसी चीजों का संदेश नहीं होना चाहिए। आईसीसी ने बीसीसीआई से कहा है कि वह सुनिश्चित करवाएं कि धोनी यह लोगो अपने विकेट कीपिंग दस्ताने से हटवा दें। आईसीसी के महाप्रबंधक क्लेयर फरलोंग ने कहा कि हमने भारतीय बोर्ड से इस चिन्ह को हटवाने की गुजारिश की है।

भारतीय टीम को आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलना है। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या धोनी उसी ग्लव्स के साथ मैदान में उतरते हैं या नहीं। इस मामले में भारत सरकार का कहना था कि बीसीसीआई एक स्वायत्त संस्था है, इसलिए वो खुद इस मामले को सुलझाए। वहीं एम एस धोनी के समर्थन में पूरा देश आ गया था।

 Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:23 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...