Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: भारत से हारने के बाद पाकिस्तान के कप्तान कप्तान सरफराज अहमद ने खिलाड़ियों को लगाई लताड़

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
1.04K   //    19 Jun 2019, 15:57 IST

सरफराज अहमद
सरफराज अहमद

भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी न करने के फैसले के बाद से ही पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की आलोचना शुरू हो गई थी। फिर मैच के दौरान उबासी लेने और बल्लेबाजी में खराब प्रदर्शन को लेकर वह चौतरफा मुसीबतों से घिर गए। कप्तान सरफराज को पता चल गया है कि अगर अब भी टीम के प्रदर्शन में सुधार न हुआ और आगे के मैच न जीत पाए तो अपने देश वापस लौटने पर खिलाड़ियों की बहुत फजीहत होगी। इस पर उन्होंने पहले से ही टीम के खिलाड़ियों को आगाह कर दिया है कि वे अगर विश्वकप के बाकी मैचों में अपना प्रदर्शन नहीं सुधारते हैं तो पाकिस्तान जाकर उन्हें बहुत बेइज्जती झेलनी पड़ेगी। 

भारत से विश्वकप में लगातार सातवीं बार हारने के बाद पाकिस्तानी मीडिया से लेकर जनता और पूर्व खिलाड़ियों तक से टीम को ताने सुनने पड़ रहे हैं। अंकतालिका में पाकिस्तान के महज तीन ही अंक हैं। कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि अगर यही प्रदर्शन जारी रहा तो पाकिस्तान में टीम को बहुत अपमान सहना पड़ेगा। यदि किसी को लगता है कि मैं अकेला घर जाऊंगा, तो यह उनकी मूर्खता है। अगर भगवान ने कुछ दुर्भाग्यपूर्ण किया तो मैं घर वापस जाने वाला एकमात्र व्यक्ति नहीं रहूंगा। अब हमें खराब प्रदर्शन को भुलाकर बाकी चार मैचों में अच्छा खेलना होगा। हमें किसी भी हालत में सारे मैच जीतने होंगे, तभी हम टूर्नामेंट में आगे जा सकते हैं। 

भारत से मैच हारने के बाद से सरफराज अहमद की जमकर आलोचना हो रही है। शोएब अख्तर ने तो उनको बददिमाग कप्तान तक कह दिया है। शोएब अख्तर का समर्थन करते हुए कई पूर्व खिलाड़ियों ने टीम की फिटनेस को लेकर सवाल खड़े किए हैं। यही नहीं, अपना आखिरी वर्ल्डकप खेल रहे शोएब मलिक को टीम से बाहर करने की मांग भी की जा रही है। पाकिस्तान का अब अगला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से 23 जून को लॉर्ड्स के मैदान पर होगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...