वर्ल्ड कप 2019: विश्वकप में भारत को लेकर पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने दिया बड़ा बयान

Enter caption

30 जून से इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप को लेकर सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। कहीं नैशनल कैंप चल रहे हैं तो कहीं कोई टीम किसी सीरीज में व्यस्त है। इसी क्रम में पाकिस्तानी टीम विश्वकप से पहले आखिरी अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना हो गई है। जाने से पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने अपनी टीम को लेकर कई अहम बातें कीं। साथ ही विश्वकप में भारत को लेकर बयानबाजी की।

भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को होने वाले मुकाबले को लेकर सरफराज से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक कप्तान के रूप में मेरे लिए सभी मैच बराबर हैं। हमें हर टीम के खिलाफ मुकाबला जीतना होगा। सिर्फ भारत के खिलाफ ही नहीं। हम विश्वकप में हर टीम के खिलाफ इस तरह मैच खेलेंगे जैसे भारत के खिलाफ खेल रहे हों। हम अफगानिस्तान के खिलाफ भी ऐसे ही खेलेंगे जैसे भारत के खिलाफ खेल रहे हों। इससे हर टीम के खिलाफ हम बराबर से जीतने के लिए मेहनत करेंगे। भारत हमारी चिर प्रतिद्वंद्वी टीम है, इसमें कोई शक नहीं है लेकिन अन्य टीमों को भी कमतर नहीं आंका जा सकता है। हम सभी टीमों के खिलाफ समान जुझारूपन के साथ खेलेंगे।

पाकिस्तान ने अभी तक किसी भी विश्वकप में भारत के खिलाफ कोई मुकाबला नहीं जीता है। पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद से जब इस बाबत पूछा गया तो वह बोले कि यह सच है कि हम हर विश्वकप में भारत से हारे हैं। पर याद रखने वाली बात यह भी है कि हमने उन्हें 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में 180 रनों के बड़े अंतर से मात दी थी। इस वजह से इस बार हम खुद को थोड़ा आगे देख रहे हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now