Create
Notifications

World Cup 2019: भारत एक मजबूत टीम है लेकिन बांग्लादेश भी किसी से कम नहीं है -शाकिब अल हसन 

शाकिब अल हसन
शाकिब अल हसन
Richa Gupta

उलटफेर भरे मुकाबलों की वजह से विश्वकप अब और भी रोमांचक होता जा रहा है। टूर्नामेंट में पाकिस्तान और बांग्लादेश ने अपने मुकाबले जीतकर उलटफेर का मन बना लिया है। साथ ही परिस्थितियां भी ऐसी बनती जा रही हैं, जो इनके सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता साफ कर रही हैं। वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की रेस को इन दो टीमों ने और भी रोमांचक बना दिया है। भारत को भी अब अपने बचे चार में से कम से कम दो मुकाबले जीतने होंगे। उधर, बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन अगले मैच के लिए भारत के खिलाफ हुंकार भर रहे हैं। वह भारत को चेता रहे हैं कि उनकी टीम भले ही मजबूत हो लेकिन बांग्लादेश भी किसी से कम नहीं है।

शाकिब अल हसन ने कहा कि भारत एक मजबूत टीम है। वह टूर्नामेंट में टॉप चार में है। उनकी निगाह बस चैंपियन बनने पर है। उनका सामना करना हमारे लिए मुश्किल भरा होगा। अनुभव हमारी मदद करेगा लेकिन यह मैच आखिरी नहीं होगा। टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदें जिंदा रखने के लिए हमें हर संभव कोशिश करनी होगी। हम उनके खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। टीम इंडिया के पास कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अकेले अपने दम पर मैच जिताने की काबिलियत रखते हैं लेकिन बांग्लादेश के पास भी उनसे मैच जीतने की भरपूर क्षमताएं हैं। कई बार हमने अपनी काबिलियत को साबित किया है, जिसका इतिहास गवाह रहा है।

गौरतलब है कि अफगानिस्तान पर जीत के साथ बांग्लादेश के सात मैचों में सात अंक हो गए हैं। अंक तालिका में वह अभी पांचवें स्थान पर है, जबकि भारत पांच मैच में नौ अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। भारत को बांग्लादेश का सामना करने से पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच खेलना है। इसमें जीत के साथ वह सेमीफाइनल में पहुंचने के और करीब पहुंच सकता है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...