Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: भारत के खिलाफ मैच से पहले हाशिम अमला के फिट होने की उम्मीद, इंग्लैंड के खिलाफ चोटिल हुए थे 

  • लुंगी एनगीडी चोटिल होने के कारण भारत के खिलाफ मैच से बाहर
Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Modified 03 Jun 2019, 19:28 IST

Enter caption

दक्षिण अफ्रीका की टीम की रीढ़ माने जाने वाले सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला के भारत के खिलाफ पांच जून को साउथैम्पटन में होने वाले कांटे के मुकाबले से पहले फिट होने की उम्मीद है। दक्षिण अफ्रीका का भारत के साथ विश्व कप का मैच पांच जून को होगा। इस मैच के साथ भारत विश्व कप का आगाज करेगा। अमला को इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप के पहले मैच में हेलमेट के ग्रिल पर गेंद लग गई थी, जिस वजह से वह चोटिल हो गए थे।

टीम के मैनेजर मोहम्मद मूसाजी ने कहा कि हाशिम अमला को इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को हुए मैच में चोट लग गई थी। वह चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं। उन्हें अहतियात के तौर पर आराम दिया गया है। हमें उम्मीद है कि वह पूरी तरह उबरकर भारत के खिलाफ अगले मैच में जरूर खेलेंगे। उनके आने से टीम का मनोबल बढ़ेगा। चोट की वजह से हाशिम अमला बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलने नहीं उतर सके थे। इंग्लैंड के खिलाफ जोफ्रा आर्चर की बाउंसर उनके ग्रिल पर लगी थी, जिसके बाद वह रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। हालांकि, बाद में वह बल्लेबाजी के लिए उतरे लेकिन पूरी तरह से फिट नजर नहीं आए। दक्षिण अफ्रीका यह मैच 104 रनों से हार गई थी। 

उधर, लुंगी एनगीडी भारत के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में सिर्फ चार ओवर गेंदबाजी करने के बाद अपनी बाईं हैमस्ट्रिंग की वजह से अनफिट हो गए। मोहम्मद मूसाजी ने कहा कि उनका चिकित्सकीय मूल्यांकन करने के बाद लगा कि वह फिर से गेंदबाजी करने की स्थिति में नहीं है। उन्होंने खुद भी आगे गेंदबाजी करने का फैसला नहीं किया। इससे लग रहा था कि वो करीब एक हफ्ते तक मैदान से दूर रहेंगे। उम्मीद की जा रही है कि वह सात से दस दिन में मैदान पर वापसी कर लेंगे। हमारी कोशिश वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्हें उतारने की होगी।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Published 03 Jun 2019, 19:28 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit