Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: भारतीय टीम के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

  • भारतीय टीम को 18 रन से हार का सामना करना पड़ा
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 10 Jul 2019, 20:06 IST

विराट कोहली और रॉस टेलर
विराट कोहली और रॉस टेलर

ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। कल जब न्यूजीलैंड का स्कोर 46.1 ओवर में 211/5 था, तभी बारिश आ गई और मैच आगे नहीं खेला जा सका एवं इसी वजह से अब यह मैच रिज़र्व डे में खेला गया। न्यूजीलैंड ने 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 239 रन बनाये, जिसके जवाब में भारतीय टीम 221 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। मैट हेनरी (3/37) को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

आइए जानते हैं न्यूजीलैंड की इस जीत के बाद किसने क्या कहा:

दिग्गज कमेंटेटर और न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी डैनी मॉरिसन ने न्यूजीलैंड को जीत की बधाई दी:


अपनी जबरदस्त पारी से 2015 के वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड को फाइनल में पहुंचने वाले ग्रांट इलियट ने भी कीवी टीम को शुभकामनाएं दीं।


न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर एल्बी मोर्कल ने लिखा कि अभी तक का बेस्ट क्रिकेट ये मैंने देखा है।


दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट किया ' पूरे टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने अपने शानदार खेल से सबका दिल जीता। न्यूजीलैंड को बधाई।

Advertisement

रविंद्र जडेजा के शानदार खेल को लेकर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया ' डायरेक्ट थ्रो द्वारा एक रन आउट, एक जबरदस्त कैच, अपने वनडे करियर की सबसे बेस्ट पारी, लेकिन हारने पर दुख हुआ। जडेजा का शानदार खेल।


यूसुफ पठान ने ट्वीट किया ' ये एक काफी करीबी मुकाबला था लेकिन न्यूजीलैंड ने दबाव में बेहतर खेल दिखाया। जडेजा की जबरदस्त पारी। टीम ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। ये एक ऐसा सफर रहा है जिस पर हम गर्व कर सकते हैं। हम आपके साथ हैं।


पूर्व महिला क्रिकेट अंजुम चोपड़ा ने लिखा कि इस समय हम सब दुखी हैं।


संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा के खेल की तारीफ की।


मांजरेकर ने आगे ट्वीट किया कि भारत की सबसे बड़ी जो कमजोरी रही वही सेमीफाइनल में हार का कारण बनी। रोहित शर्मा और विराट कोहली का जल्दी आउट होना।


वीरेंदर सहवाग ने न्यूजीलैंड को जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि रविंद्र जडेजा ने बेहतरीन खेल दिखाया और धोनी के साथ मिलकर मैच को आखिर तक ले गए। बहुत पास लेकिन बहुत दूर।


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 10 Jul 2019, 20:06 IST
Advertisement
Fetching more content...