World Cup 2019: विराट कोहली ने फुटबॉल स्टार हैरी केन के साथ खेला क्रिकेट 

हैरी केन के साथ विराट कोहली
हैरी केन के साथ विराट कोहली

भारत ने क्रिकेट विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। भारत ने अब तक अपने 8 मुकाबलों में 6 में जीत दर्ज की है और 1 में उसे हार का सामना करना पड़ा, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था । भारत का प्वॉइंट्स टेबल में शीर्ष दो में रहना निश्चित है। नतीजतन वह सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड या इंग्लैंड से भिड़ सकती है।

सेमीफाइनल में प्रवेश करने पर दिग्गज इंग्लिश फुटबॉलर हैरी केन ने ट्विटर पर बाकी टूर्नामेंट के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लॉर्ड्स में अपने हालिया मुलाकात के दौरान भारतीय कप्तान के साथ क्रिकेट खेलते हुए उनका एक वीडियो भी शेयर किया।

वीडियो में, कोहली केन के साथ चर्चा करते हुए देखे जा सकते हैं कि कैसे क्रिकेटर्स वार्म-अप के दौरान फुटबॉल खेलते हैं लेकिन फुटबॉलर्स कभी वार्म-अप में क्रिकेट नहीं खेलते। कोहली ने यह भी स्वीकार किया कि हैरी क्रिकेट खेलने में कोहली के फुटबॉल खेलने के मुकाबले काफी बेहतर हैं।

हैरी ने ट्वीट किया, "हाल ही में विराट कोहली के साथ लॉर्ड्स में शानदार समय बिताया। विश्व कप के बाकी मैचों के लिए उन्हें शुभकामनाएं, सिवाय तब जब वह इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे!"

भारतीय कप्तान ने भी इंग्लिश फुटबॉलर को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। जवाब में उन्होंने ट्वीट किया, "आपसे मिलकर अच्छा लगा। चीयर्स और आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। "

दोनों ने बार-बार ट्विटर पर एक-दूसरे की भरपूर प्रशंसा की है। टी-20 वर्ल्ड कप 2016 के दौरान भी हैरी कैन ने शानदार बल्लेबाजी के लिए विराट कोहली की सराहना की थी और कोहली ने भी पिछले साल हुए फीफा विश्व कप के दौरान हैरी को शुभकामनाएं दी थी।

आपको बता दें कि विश्व कप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला 9 जुलाई को मेनचेस्टर में खेला जायेगा जबकि दूसरा सेमीफाइनल 11 जुलाई को बर्मिंघम में होगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता