Create
Notifications

World Cup 2019: विराट कोहली ने किया विजय शंकर का बचाव, कहा बड़ी पारी खेलने के करीब

विजय शंकर और विराट कोहली
विजय शंकर और विराट कोहली
Richa Gupta

भारतीय टीम में विजय शंकर को इसलिए शामिल किया गया था, ताकि वह मध्यक्रम में नंबर चार पर जिम्मेदारीपूर्वक बल्लेबाजी कर सकें लेकिन उन्होंने अभी तक कोई कमाल नहीं दिखाया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ भी फ्लॉप रहने के बाद विजय शंकर की हर तरफ आलोचना होने लगी। उम्मीद लगाई जा रही थी कि शिखर धवन की जगह 15 सदस्यीय दल में शामिल किए गए बाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका मिलेगा लेकिन विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले सारी तस्वीर साफ कर दी है। उन्होंने कहा कि विजय शंकर जल्द ही भारत के लिए बड़ी पारी खेलने वाले हैं।

भारतीय टीम के कप्तान ने शंकर का समर्थन करते हुए कहा कि उनके बारे में सवाल उठना अजीब है, क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की थी। अफगानिस्तान के खिलाफ मुश्किल भरी पिच में वह आत्मविश्वास में दिखे। पिछले मुकाबले में वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन केमार रोच की शानदार गेंद पर आउट हो गए थे। आप ऐसे बैठकर उन पर निशाना नहीं साध सकते हैं। मुझे निजी तौर पर लगता है कि वह अच्छा कर रहे हैं। उनके बारे में ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्रिकेट में आपको 30 से 60 रन तक पहुंचने के लिए भाग्य की जरूरत होती है।

कोहली ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि वह बड़ी पारी खेलने के करीब हैं। हमें भरोसा रखना चाहिए कि वह जल्द ही कोई कमाल दिखाएं। विराट ने धीमी बल्लेबाजी पर महेंद्र सिंह धोनी का भी बचाव किया। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि वह क्या कर रहे हैं। हमें उन पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कई बार टीम के लिए मैच जिताऊ पारियां खेली हैं। खासकर, इस कैलेंडर वर्ष में उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा है। मुझे नहीं लगता कि एक या दो मैच के आधार पर हमें उनका आंकलन करना चाहिए।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...