गेंदबाज कह रहे हैं कि अब वो दिल्ली में नहीं खेलेंगे, पूर्व क्रिकेटर ने चौंकाने वाली वजह का किया खुलासा

India Cricket WCup
डेविड वॉर्नर ने एक और धुआंधार शतक लगाया

ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स (AUS vs NED) के बीच दिल्ली में खेले गए मुकाबले के बाद पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) ने जिस तरह से धुआंधार बल्लेबाजी की, उसके बाद से गेंदबाज कह रहे हैं कि वो दिल्ली में नहीं खेलेंगे। आकाश चोपड़ा के मुताबिक हर एक गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई टीम चौके-छक्के लगा रही थी और ऐसा लग रहा था जैसे सरोजनी नगर की सेल लगी हुई हो।

वर्ल्ड कप 2023 के 24वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने नीदरलैंड्स को 309 रनों से हरा दिया। ये रनों के लिहाज से वर्ल्ड कप की सबसे बड़ी जीत है और वनडे इतिहास की दूसरी सबसे बड़ी जीत है। पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 399/8 का स्कोर बनाया, जो वर्ल्ड कप में उनका पांचवां सबसे बड़ा स्कोर भी है। जवाब में नीदरलैंड्स 21 ओवर में सभी विकेट खोकर 90 रन ही बना पाई, जो उनका तीसरा सबसे कम वर्ल्ड कप स्कोर है। ग्लेन मैक्सवेल को 44 गेंदों में 106 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

हर एक गेंद पर चौके छक्के लग रहे थे - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया और उन्होंने 399 रन बना दिए। अरुण जेटली स्टेडियम में चौके-छक्के ऐसे लग रहे थे, जैसे सरोजनी नगर की सेल लगी हुई हो। हर एक गेंद पर चौके-छक्के लग रहे थे। गेंदबाज कह रहे थे कि अब वो यहां पर नहीं आएंगे। जिस भी बल्लेबाज ने हिट करना शुरु किया, वो रुका नहीं। डेविड वॉर्नर ने जबरदस्त तरीके से शतक लगाया। स्टीव स्मिथ ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की। मार्नस लैबुशेन ने भी बेहतरीन बैटिंग की। जिन खिलाड़ियों पर फोकस था, उन सबने इस मैच में अच्छा किया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now