पाकिस्तानी टीम में फैले वायरल इंफेक्शन को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान, शुभमन गिल का किया जिक्र

पाकिस्तान टीम के कई खिलाड़ी इस वक्त बीमार हैं
पाकिस्तान टीम के कई खिलाड़ी इस वक्त बीमार हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से मिली हार के बाद पाकिस्तान के लिए एक और बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। टीम के कई अहम खिलाड़ी बीमार हो गए हैं और वायरल इंफेक्शन की चपेट में आ गए हैं। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि पाकिस्तान के खिलाड़ी जल्द ठीक हो जाएं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक शुभमन गिल जब बीमार हुए थे, तब सभी भारतीय फैंस का दिल बैठ गया था।

वायरल इंफेक्शन के कारण पाकिस्तान टीम के ज्यादातर खिलाड़ी बीमार हो गए हैं। हालांकि कई खिलाड़ी इससे रिकवर भी हुए हैं लेकिन अभी भी 2 खिलाड़ी इसके चपेट में हैं और उन्हें बुखार है। पाकिस्तान टीम के मीडिया मैनेजर एहसान नेगी ने विस्डन से बात करते हुए कहा कि, 'कुछ खिलाड़ियों को पिछले कुछ दिनों में बुखार हुआ है। पर ज्यादातर इससे पूरी तरह रिकवर हो गए हैं। जो खिलाड़ी अभी रिकवर हो रहे हैं वह मेडिकल टीम की देख-रेख में हैं।"

मैं चाहता हूं कि जल्द से जल्द पाकिस्तानी खिलाड़ी ठीक हो जाएं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तानी टीम में फैले वायरल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

पाकिस्तान की कहानी ये है कि अब्दुल्लाह शफीक को बुखार है और शाहीन अफरीदी को बुखार के लक्षण हैं। अब्दुल्लाह शफीक वास्तव में क्वांरटीन में हैं। शाहीन शाह अफरीदी और जमान खान को ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। टीम का शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच भी है। जब शुभमन गिल बीमार हुए थे तो हम काफी ज्यादा चिंतित हो गए थे। इसलिए हम नहीं चाहते हैं कि किसी और के साथ ऐसा हो। इसलिए मैं उम्मीद करता हूं कि पाकिस्तानी खिलाड़ी जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला काफी अच्छा होने वाला है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम का सफर वर्ल्ड कप में अभी तक मिला-जुला रहा है। टीम ने अभी तक वर्ल्ड कप में 3 मुकाबले खेले हैं। इसमें टीम को 2 मैचों में जीत और 1 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now