फखर जमान ने भारतीय टीम के खिलाफ पाकिस्तान को मिली हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

फखर जमान ने बांग्लादेश के खिलाफ जबरदस्त पारी खेली
फखर जमान ने बांग्लादेश के खिलाफ जबरदस्त पारी खेली

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाफ वर्ल्ड कप में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इंडिया-पाकिस्तान का मैच काफी बड़ा होता है और निश्चित तौर पर इस हार से टीम के मनोबल पर असर पड़ा था। हालांकि फखर जमान का ये भी कहना है कि ये सभी खिलाड़ी काफी प्रोफेशनल हैं और इस तरह की हार से निकलना जानते हैं।

फखर जमान को भारत के खिलाफ मैच में नहीं खिलाया गया था और पाकिस्तानी टीम को उसमें हार का सामना करना पड़ा था। फखर जमान इंजरी का शिकार थे और फिट होने के बाद बांग्लादेश के खिलाफ मैच में उन्होंने वापसी की और एक शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

भारत के खिलाफ हारने से फर्क पड़ता है - फखर जमान

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फखर जमान से भारतीय टीम के खिलाफ मिली हार को लेकर सवाल पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर इंडिया-पाकिस्तान का मैच काफी बड़ा होता है। अगर मैं ये कहूं कि इससे फर्क नहीं पड़ता है तो फिर ये गलत होगा लेकिन सभी खिलाड़ी काफी प्रोफेशनल हैं और उन्होंने काफी क्रिकेट खेली है। भारत के खिलाफ भी इन्होंने काफी मुकाबले खेले हैं। इसलिए आप इस तरह से कुछ नहीं कह सकते हैं। अगर आप हमारे लय को देखें तो हमने बैटिंग और बॉलिंग में कमबैक किया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में भी हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा था।

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने बांग्लादेश को कोलकाता में खेले गए मुकाबले में एकतरफा हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश की टीम 45.1 ओवर में सिर्फ 204 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में पाकिस्तानी टीम ने इस टार्गेट को 32.3 ओवर में ही सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। फखर जमान ने सबसे ज्यादा 74 गेंद पर 81 रन बनाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now