ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी इंजरी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कितनी बुरी तरह चोटिल थे

India Cricket WCup
ग्लेन मैक्सवेल ने इंजरी को लेकर दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में अपनी इंजरी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि किस तरह से वो मुश्किलों में थे लेकिन इसके बावजूद खेलना जारी रखा। मैक्सवेल के मुताबिक उन्हें पैरों में भी चोट लगी थी और बैक में भी दिक्कत थी।

दरअसल अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में ग्लेन मैक्सवेल इंजरी का शिकार हो गए थे। वो ठीक तरह से चल भी नहीं पा रहे थे और इसी वजह से एक या दो रन नहीं ले रहे थे। वहीं उनकी पीठ में भी कुछ दिक्कत थी।

इंजरी की वजह से मैंने ज्यादा सोचना छोड़ दिया - ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल के मुताबिक इंजरी की वजह से उनका काम आसान हो गया। उन्होंने मैच के बाद आईसीसी के इंस्टाग्राम हैंडल पर कहा,

मेरे लेफ्ट हैम्स्ट्रिंग में क्रैंप आ गया था। इसलिए ऐसा लगा कि मेरे दोनों ही पैरों में दिक्कत आ गई है। इसके बाद मेरे बैक में भी प्रॉब्लम हो गई। इसकी वजह से मेरा काम थोड़ा सिंपल हो गया। मैं तब परिस्थितियों के बारे में नहीं सोच रहा था। मुझे बस था कि अगर गेंद मिल गई तो फिर उसे हिट करना है। मैंने यही कोशिश की।

आपको बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल ने अफगानिस्तान के खिलाफ जबरदस्त दोहरा शतक लगाया। उन्होंने सिर्फ 128 गेंद पर 21 चौके और 10 छक्के की मदद से 201 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत दिला दी। एक समय ऑस्ट्रेलिया के 91 रन तक 7 विकेट गिर गए थे लेकिन इसके बाद मैक्सवेल और पैट कमिंस ने आठवें विकेट के लिए 202 रनों की अविजित साझेदारी कर टीम को ऐतिहासिक जीत दिला दी। इन दोनों की यह साझेदारी वनडे क्रिकेट इतिहास में आठवें विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है। ग्लेन मैक्सवेल के इस परफॉर्मेंस की हर कोई तारीफ कर रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now