हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम को दिया सफलता का मंत्र, कहा वर्ल्ड कप में ये चीज करने की जरूरत है

India v Sri Lanka - Asia Cup Final
India v Sri Lanka - Asia Cup Final

टीम इंडिया के उप कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के लिए सफलता का नया फॉर्मूला बताया है। हार्दिक पांड्या के मुताबिक इस बार वर्ल्ड कप भारत में हो रहा है और इसी वजह से टीम से काफी ज्यादा उम्मीदें रहेंगी। हालांकि भारतीय टीम को दबाव में नहीं आना चाहिए और इसे एक एडवांटेज के तौर पर देखना चाहिए। हार्दिक पांड्या के मुताबिक भारतीय टीम को बिना किसी दबाव के खुलकर अपना गेम खेलना होगा।

टीम इंडिया वर्ल्ड कप से पहले बेहतरीन फॉर्म में थी। उन्होंने एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में जीत हासिल की थी। हालांकि वर्ल्ड कप में कई टीमें ऐसी हैं जो काफी जबरदस्त हैं और वो भारतीय टीम को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। वहीं इस बार वर्ल्ड कप भारत में होने की वजह से उन्हें फैंस का पूरा सपोर्ट मिलेगा। हालांकि इससे टीम इंडिया पर उम्मीदों का अतिरिक्त दबाव भी आ सकता है।

उम्मीदों का भार हमें और बेहतर करेगा - हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या के मुताबिक भारतीय टीम को किसी तरह का दबाव लेने की जरूरत नहीं है और खुलकर खेलना चाहिए। उन्होंने आईसीसी से बातचीत के दौरान कहा,

हमारे पास वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज और वर्ल्ड क्लास गेंदबाज हैं। हमें बस एकजुट होकर बिना डरे खेलना है। जो प्रेशर और उम्मीदें हमसे हैं, उसे एक एडवांटेज के तौर पर लेना है और वही चीज करना है जो हम अभी तक करते आए हैं। ये काफी एक्साइटिंग है कि हमसे इतनी ज्यादा उम्मीदें हैं। हमें काफी ज्यादा प्यार और सपोर्ट मिलने वाला है और इससे हमारा बेस्ट निकलकर सामने आएगा।

आपको बता दें कि एक ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या की भूमिका इस वर्ल्ड कप में काफी अहम होने वाली है। उन्हें गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। गेंदबाजी में उनकी अहमियत काफी ज्यादा बढ़ जाती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment