हम हार नहीं मानेंगे...साउथ अफ्रीका के खिलाफ शर्मनाक परफॉर्मेंस के बाद जोस बटलर का बड़ा बयान

ICC Cricket WCup
जोस बटलर ने टीम को मिली हार को लेकर दी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। टीम को मिली इस हार को लेकर कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जोस बटलर के मुताबिक भले ही इस मुकाबले में उनकी टीम शर्मनाक तरीके से हार गई लेकिन वो हार नहीं मानेंगे और लगातार कोशिश करते रहेंगे। बटलर के मुताबिक टीम के लिए अब गलती की गुंजाइश नहीं बची है।

साउथ अफ्रीका ने वर्ल्ड कप 2023 के 20वें मैच में इंग्लैंड को 229 रनों से बुरी तरह हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए साउथ अफ्रीका ने निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 399 रन बनाए, जवाब में इंग्लैंड की टीम 22 ओवर में सिर्फ 170 रन बनाकर सिमट गई। इंग्लैंड की इस वर्ल्ड कप में ये तीसरी हार है और प्वॉइंट्स टेबल में वो अब 9वें स्थान पर खिसक गए हैं। वहीं दूसरी तरफ साउथ अफ्रीका की टीम इस जीत के साथ तीसरे पायदान पर पहुंच गई है। इस हार से इंग्लैंड टीम को निश्चित तौर पर तगड़ा झटका लगा है।

अब गलती की कोई गुंजाइश नहीं बची है - जोस बटलर

इंग्लैंड टीम के लिए सेमीफाइनल की राह अब काफी मुश्किल हो गई है लेकिन कप्तान जोस बटलर का मानना है कि उनकी टीम आसानी से हार नहीं मानेगी। उन्होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

इस हार के बाद निश्चित तौर पर हमारी पोजिशन काफी खराब हो गई है। अब यहां से गलती की कोई गुंजाइश ही नहीं बची है लेकिन हम बैठकर इस बारे में विचार करेंगे और दोबारा वापसी करेंगे। इस तरह की परिस्थितियों में आप यही कर सकते हैं। हम बेहतर प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं और कप्तान के तौर पर मेरा ये काम है कि मैं पूरी टीम के साथ मिलकर इस पर काम करूं कि कैसे हम अपना बेस्ट दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now