शाहीन शाह अफरीदी के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद कोच मोर्ने मोर्कल ने दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

शाहीन अफरीदी की गेंदबाजी को लेकर आया बड़ा बयान
शाहीन अफरीदी की गेंदबाजी को लेकर आया बड़ा बयान

पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) की गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि शाहीन शाह अफरीदी का कॉन्फिडेंस में होना काफी जरूरी है, क्योंकि उनसे उम्मीदें काफी ज्यादा होती हैं।

पाकिस्तान ने बांग्लादेश को कोलकाता में खेले गए मुकाबले में एकतरफा हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश की टीम 45.1 ओवर में सिर्फ 204 रन बनाकर सिमट गई। महमदुल्लाह ने सबसे ज्यादा 56 रन बनाए। पाकिस्तान की तरफ से शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद वसीम जूनियर ने 3-3 विकेट लिए। जवाब में पाकिस्तानी टीम ने इस टार्गेट को 32.3 ओवर में ही सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। फखर जमान ने सबसे ज्यादा 74 गेंद पर 81 रन बनाए। इस जीत के बाद पाकिस्तान ने किसी तरह से सेमीफाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

शाहीन शाह अफरीदी हमारी बॉलिंग के लीडर हैं - मोर्ने मोर्कल

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान मोर्ने मोर्कल ने शाहीन शाह अफरीदी की गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

शाहीन शाह अफरीदी हमारी गेंदबाजी के लीडर हैं। जब भी वो गेंदबाजी करते हैं, उनसे उम्मीदें काफी ज्यादा होती हैं। अगर आप शुरुआत में विकेट चाहते हैं तो फिर शाहीन शाह अफरीदी की तरफ देखते हैं और इससे उन्हें काफी कॉन्फिडेंस मिलता है। पाकिस्तान के लिए हमें कॉन्फिडेंट शाहीन शाह अफरीदी की जरूरत है। हमारे कुछ मैच बचे हुए हैं और उम्मीद है कि हम एक मजबूत फिनिश इन मैचों में करेंगे।

आपको बता दें कि शाहीन शाह अफरीदी अभी तक वर्ल्ड कप में अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे लेकिन उन्हें दूसरे गेंदबाजों का सपोर्ट नहीं मिल पा रहा था। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में सभी गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की और इसी वजह से पाकिस्तान ने ज्यादा रन नहीं बनाने दिए और एक आसान जीत हासिल की।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment