रचिन रविंद्र ने बेंगलौर में खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान, सचिन तेंदुलकर का किया जिक्र

India Cricket WCup
रचिन रविंद्र ने वर्ल्ड कप में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है

न्यूजीलैंड टीम (New Zealand Cricket Team) के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी रचिन रविंद्र (Rachin Ravindra) ने बेंगलौर में मुकाबला खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये काफी जबरदस्त फीलिंग है कि उन्हें यहां पर वर्ल्ड कप के मैच खेलने को मिले। जब क्राउड उनका नाम चिल्ला रहा था, तो उस फीलिंग को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।

रचिन रविंद्र ने श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरू में खेले गए न्यूजीलैंड के आखिरी लीग मुकाबले में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने सबसे पहले गेंदबाजी में 7.4 ओवरों में 21 रन देकर 2 विकेट लिए। उसके बाद बल्लेबाजी में भी 34 गेंद पर 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 42 रनों की पारी खेली।

बेंगलुरू में खेलना मेरे लिए काफी खास है - रचिन रविंद्र

मुकाबले के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान रचिन रविंद्र ने बेंगलुरू में वर्ल्ड कप मुकाबला खेलने को काफी खास बताया। उन्होंने कहा,

ये काफी जबरदस्त फीलिंग है। बेंगलुरू में अपनी इस फैमिली के सामने खेलना हमेशा काफी खास होता है। जब क्राउड ने मेरा नाम लिया तो मैं इस चीज को हल्के में नहीं ले सकता हूं। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि महान सचिन तेंदुलकर के साथ मेरी तुलना की जाएगी। 6 से 12 महीने पहले तक मैं फ्रेम में ही नहीं था लेकिन किस्मत से चीजें सही होती चली गईं। सेमीफाइनल में पहुंचकर काफी अच्छा लग रहा है।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के 41वें मैच में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को बैंगलोर में 5 विकेट से हरा दिया। श्रीलंका की टीम पहले खेलते हुए 46.4 ओवर में सिर्फ 171 रन बनाकर ढेर हो गई। जिसके जवाब में कीवी टीम ने 23.2 ओवर में 5 विकेट खोकर ही टार्गेट को हासिल कर लिया। इस बेहतरीन जीत के बाद न्यूजीलैंड की टीम अब लगभग सेमीफाइनल में पहुंच गई है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now