आप अपने काम से काम रखें...शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के दिग्गज को सुनाई खरी-खोटी

शाहिद अफरीदी ने पीसीबी चीफ पर साधा निशाना
शाहिद अफरीदी ने पीसीबी चीफ पर साधा निशाना

पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने पाकिस्तान बोर्ड के चीफ जका अशरफ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि जका अशरफ मीडिया के बॉसेस को फोन करके दबाव बनाते हैं कि उनके खिलाफ बातें ना की जाएं लेकिन मैं जका अशरफ को ये कहना चाहता हूं कि वो अपने काम से काम रखें और बेवजह कोई बयान ना दें।

दरअसल हाल ही में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का प्राइवेट WhatsApp चैट मीडिया में लीक कर दिया गया था। इसकी शाहिद अफरीदी ने काफी आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि इस तरह से किसी भी खिलाड़ी की प्राइवेट बातचीत को मीडिया में नहीं लाना चाहिए। जिन्होंने भी ये किया वो काफी गलत किया है। शाहिद अफरीदी के मुताबिक ऐसा करके पाकिस्तान खुद ही अपनी बेइज्जती करवा रहा है। शाहिद अफरीदी ने ये भी कहा था कि शायद पीसीबी चीफ के कहने पर ऐसा किया गया हो।

जका अशरफ किसी क्लब के चेयरमैन नहीं हैं - शाहिद अफरीदी

वहीं अब शाहिद अफरीदी ने एक और बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने पाकिस्तान के समा टीवी पर बातचीत के दौरान कहा,

जका अशरफ साहब किसी क्लब के चेयरमैन नहीं हैं, वो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन हैं। उन्हें बहुत सारी चीजों को देखना चाहिए। मुझे हैरानी होती है कि वो मीडिया हाउस के मालिकों को फोन करके कह रहे हैं कि ये हमारे बारे में गलत बात कर रहा है। खुदा के लिए आप चेयरमैन हैं, आप अपना काम कीजिए। आपके बारे में बातें इसलिए हो रही हैं, क्योंकि आपने मौका दिया है बात करने का। आपको अपने काम से ताल्लुक रखना चाहिए। टीम इस वक्त वर्ल्ड कप खेल रही है और आप अपनी तरफ से बयान पर बयान दिए जा रहे हैं। पहले अपनी कुर्सी को मजबूत कीजिए। जो हम क्रिकेटर्स की उम्मीदें हैं, पहले उन चीजों पर काम कीजिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now