पाकिस्तान के खिलाड़ी रोज 8 किलो मटन खाते हैं...हार के बाद पूर्व दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

India Cricket WCup
पाकिस्तान टीम के फिटनेस पर उठे सवाल

पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान के खिलाफ टीम को मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फिटनेस पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि उनका काफी समय से फिटनेस टेस्ट ही नहीं हुआ है।

वर्ल्ड कप 2023 के 22वें मैच में अफगानिस्तान ने बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया और उनके खिलाफ पहली जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित 50 ओवरों में 282/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में अफगानिस्तान ने 49 ओवर में ही 286/2 का स्कोर बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप 2023 में लगातार तीन मुकाबले हार चुकी है। भारतीय टीम के खिलाफ मैच हारने के बाद से वो अभी तक एक भी मुकाबला नहीं जीत पाए हैं। ऐसे में पाकिस्तान के लिए अब सेमीफाइनल की राह भी मुश्किल हो गई है। अब पाकिस्तान को अगर सेमीफाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखना है तो फिर बचे हुए सारे मुकाबले जीतने होंगे। इसके अलावा उन्हें दूसरी टीमों पर भी डिपेंड रहना पड़ सकता है।

पाकिस्तानी प्लेयर्स का दो साल से फिटनेस टेस्ट नहीं हुआ है - वसीम अकरम

इस करारी हार के बाद वसीम अकरम बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और उन्होंने पाकिस्तानी प्लेयर्स के फिटनेस पर सवाल उठाए। पाकिस्तान के ए स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

पाकिस्तान को आज शर्मनाक हार मिली है। सिर्फ दो विकेट के नुकसान पर 280 रन बना देना काफी बड़ी बात है। पिच गीली थी या नहीं लेकिन आप फील्डिंग और फिटनेस को तो देखिए। हम पिछले तीन हफ्ते से यही कह रहे हैं कि इन खिलाड़ियों का दो साल से फिटनेस टेस्ट नहीं हुआ है। अगर मैं सबका नाम लेना शुरू करूं तो फिर ये एक्सपोज हो जाएंगे। ये खिलाड़ी रोज 8-8 किलो मटन खाते हैं तो क्या इनका फिटनेस टेस्ट नहीं होना चाहिए ?

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now