Create
Notifications

डेल स्टेन के मुताबिक WTC Final के लिए भारतीय टीम अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है

डेल स्टेन
डेल स्टेन
Nitesh

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम मौसम को देखते हुए अंतिम एकादश में बदलाव कर सकती है और एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज को खिला सकती है।

डेल स्टेन ने भारतीय टीम की इस बात के लिए तारीफ की कि उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान पहले ही कर दिया। उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि टीम इस अहम मुकाबले से पहले कॉन्फिडेंट है।

ये भी पढ़ें: करुण नायर ने कुलदीप यादव के बयान से किया किनारा, केकेआर को लेकर दी थी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

भारतीय टीम मुकाबले से पहले कॉन्फिडेंट दिख रही है - डेल स्टेन

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर खास बातचीत के दौरान डेल स्टेन ने कहा "भारत ने जो किया वो मुझे पसंद आया। उन्होंने दुनिया को बताया कि वो इसी टीम के साथ मैदान में उतरने जा रहे हैं। टॉस के वक्त ही टीम शीट एक्सचेंज होगी और उससे पहले भारतीय टीम चाहे तो बदलाव कर सकती है और अतिरिक्त गेंदबाज को खिला सकती है।"

स्टेन ने आगे कहा कि इससे पता चलता है कि भारत का गेम प्लान एकदम क्लियर है। उन्होंने कहा "प्लेइंग इलेवन का ऐलान पहले करने से खिलाड़ियों को तैयारी का मौका मिल जाता है और विरोधी टीम को ये संदेश जाता है कि हम तैयार हैं। उन्होंने प्लानिंग की होगी कि किस तरह से इस मुकाबले में जाना है और उसी रणनीति के तहत उन्होंने प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया।"

वहीं भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने कहा है कि टीम इंडिया उसी प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतरेगी और मौसम की वजह से इसमें कोई बदलाव नहीं करेगी। आर श्रीधर ने कहा कि जिस प्लेइंग इलेवन का चयन किया गया है वो किसी भी कंडीशंस में कहीं भी परफॉर्म कर सकती है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...