Create

"न्यूजीलैंड के आखिरी 4 विकेटों ने मिलकर 87 रन जोड़े और ये मैच में बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं"

 Pic: Black Caps/ Twitter
Pic: Black Caps/ Twitter

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) के मुताबिक न्यूजीलैंड के आखिरी 4 विकेटों ने मिलकर जो 87 रन बनाए हैं वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के नतीजों पर काफी बड़ा प्रभाव डाल सकते हैं। लक्ष्मण के मुताबिक ये 87 रन बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं।

भारत के खिलाफ खेल के पांचवे दिन न्यूजीलैंड की टीम 162 रन तक ही अपने छह विकेट गंवा चुकी थी। हालांकि कप्तान केन विलियमसन (49 रन) ने लोअर ऑर्डर के बल्लेबाजों के साथ मिलकर टीम का स्कोर 249 रन तक पहुंचा दिया और भारतीय टीम से 32 रनों की बढ़त भी हासिल कर ली। न्यूजीलैंड के आखिरी 4 विकेटों ने महत्वपूर्ण 87 रन जोड़े और अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

ये भी पढ़ें: एलेक्स हेल्स ने खेली जबरदस्त धुआंधार पारी, दिग्गज ऑलराउंडर ने गेंदबाजी में किया कमाल

वीवीएस लक्ष्मण ने भारतीय बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई

न्यूजीलैंड की पहली पारी समाप्त होने के बाद वीवीएस लक्ष्मण ने अपने ट्विटर पर कीवी टीम की बल्लेबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उनके मुताबिक आखिर के कुछ रन बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने दूसरी पारी में भारतीय टीम से बेहतरीन बल्लेबाजी की उम्मीद जताई।

वीवीएस लक्ष्मण ने अपने ट्वीट में लिखा,

न्यूजीलैंड के आखिरी 4 विकेटों ने 87 रन जोड़ दिए। जबकि भारत के आखिरी 4 विकेटों ने सिर्फ 12 रन बनाए थे। ये मैच में एक बड़ा अंतर हो सकता है। लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि भारतीय बल्लेबाज दूसरी पारी में बेहतरीन बैटिंग करेंगे।

आपको बता दें कि भारत ने अपनी दूसरी पारी में पांचवें दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट पर 64 रन बना लिए हैं। भारतीय टीम के पास अभी 32 रनों की लीड है। विराट कोहली 8 और चेतेश्वर पुजारा 12 रन बनाकर खेल रहे हैं। इन दोनों बल्लेबाजों के ऊपर काफी दारोमदार रहेगा।

ये भी पढ़ें: अगर हमारी टीम की लीड थोड़ी और होती तो ज्यादा बेहतर होता, न्यूजीलैंड के गेंदबाज का बयान

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment