Create
Notifications

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल का मैदान बदला गया, सौरव गांगुली ने की पुष्टि

Naveen Sharma

भारत (India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच का वेन्यू बदले जाने की खबर सामने आई है। 18 जून को खेला जाने वाला फाइनल टेस्ट लॉर्ड्स में होना प्रस्तावित था लेकिन इसे साउथैम्पटन में आयोजित कराने की खबर सामने आई है। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने खुद इसकी पुष्टि की है।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार सौरव गांगुली ने कहा है कि मैं साउथैम्पटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में जाने के लिए उत्सुक हूं। गांगुली ने यह भी कहा कि हाँ, यह साउथैम्पटन में है। कोविड के कारण यह बहुत पहले तय हो गया था। साउथैम्पटन के करीब होटल है। जब इंग्लैंड ने कोविड के बाद खेलना फिर से शुरू किया, तो उसी वजह से साउथैम्पटन में उनके बहुत सारे मैच हुए।

सौरव गांगुली का पूरा बयान

यह पूछे जाने पर कि क्या विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 50 ओवर के विश्व कप के साथ रैंक में है तो सौरव गांगुली ने कहा कि हर ट्रॉफी का अपना मूल्य होता है। 50 ओवर का विश्व कप एक अद्भुत तमाशा है। महामारी के कारण इस बार यह (WTC) थोड़ा जटिल था। हम देखेंगे कि जब हर टीम ने बराबर संख्या में मैच खेले हैं।

दादा ने यह भी कहा है कि बड़ी उपलब्धि यह है कि खिलाड़ी किन परिस्थितियों से गुजरे हैं। सितम्बर में आईपीएल के बाद मार्च तक अभी तक उनका अभियान समाप्त नहीं हुआ है और छह महीने में बायो बबल के दौरान उन्होंने जो कुछ हासिल किया है, वह शानदार है।

सौरव गांगुली ने रहाणे और कोहली को बधाई देते हुए कहा कि मैं वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप की ओर देख रहा हूँ और उम्मीद करता हूँ कि हम न्यूजीलैंड को हरा देंगे। खुद के स्वास्थ्य के बारे में गांगुली ने कहा कि मैं अब फिट हूँ और काम पर भी वापस लौट आया हूँ।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...