WTC फाइनल के पहले दिन का पहला सेशन बारिश के कारण रद्द होने के कारण भड़के फैंस, ट्विटर पर ICC पर निकाला गुस्सा

WTC Final, पहला दिन पहले सेशन का खेल ही नहीं हो पाया
WTC Final, पहला दिन पहले सेशन का खेल ही नहीं हो पाया

भारत (Indian Team) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल की शुरुआत 18 जून से साउथैम्पटन में होनी थी। हालांकि पहले ही बारिश ने पूरी तरह से मैच का मजा किरकिरा कर दिया। बारिश के कारण पहले सेशन का खेल बिना कोई गेंद फेंके ही रद्द कर दिया गया। यहां तक कि अभी तक टॉस भी नहीं ही हो पाया।

साउथैम्पटन में अगले 5 दिन मौसम खराब रहने की आंशका है और कयास लगाए जा रहे हैं कि बारिश का खलल लगातार पूरे फाइनल में देखने को मिल सकता है। पहला सेशन रद्द होने के बाद फैंस भड़के हुए नजर और ICC के प्रति उन्होंने अपनी नाराजगी भी दिखाई।

(वर्ल्ड कप 2019 के पहले स्टेज में जो हुआ उसको देखते हुए आईसीसी को इंग्लैंड के हालातों का पता होना चाहिए था। इसके बावजूद उन्हें WTC का फाइनल इंग्लैंड में बुक किया। यह सभी को परेशान करता है जब सभी महीनों से इसका इंतजार करते हैं और बारिश ने सारा मजा किरकिरा कर दिया)

(बारिश के कारण साउथैम्पटन में पहले सेशन रद्द हो गया। मैं जो WTC फाइनल का इंतजार पिछले काफी समय से कर रहा था)

(WTC फाइनल 2021 में खराब मौसम। यह तो वैसे ही हो गया जैसे आप 2 साल के लिए एग्जाम की तैयारी करिए और एग्जाम वाले दिन ट्रैफिक के कारण आप अपना पेपर ही मिस कर दे। आपको कैसा लगेगा, हार्ट ब्रोक्ड। )

(WTC फाइनल को लेकर जो भी मूड और हाइप था सब बर्बाद। आईसीसी से अपील है कि वो कोई भी महत्वपूर्ण इवेंट इंग्लैंड में न कराएं। सभी आईसीसी टूर्नामेंट के लिए यूएई को ही न्यूट्रल वेन्यू बना दिया जाना चाहिए।

(ICC ने WTC फाइनल के लिए सबसे अच्छा वेन्यू चुना है। बधाई हो ICC)

(ICC को और कितनी केस स्टडी चाहिए जिससे वो महत्वपूर्ण मैचों के होस्टिंग राइट्स जून-जुलाई में इंग्लैंड को न दे। यह सिर्फ फैंस के लिए ही नहीं बल्कि खिलाड़ियों के लिए परेशान करने वाला है। टेस्ट क्रिकेट को प्रमोट करने के लिए मार्की इवेंट कराया गया और यह बारिश के कारण यह बर्बाद हो रहा है।)

Quick Links

Edited by Narender