WPL 2023: मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ मस्ती करती नजर आईं हरलीन देओल, मजेदार वीडियो आया सामने 

Neeraj
हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में मुंबई का शानदार प्रदर्शन जारी है (Image - Instagram)
हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में मुंबई का शानदार प्रदर्शन जारी है (Image - Instagram)

विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) का 12वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया, जिसमें मुंबई ने 55 रनों से शानदार जीत हासिल की। इस जीत के साथ कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की अगुवाई वाली मुंबई ने टूर्नामेंट के प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया है। इस बीच मैच के बाद हरमनप्रीत और हरलीन देओल (Harleen Deol) एक साथ ड्रेसिंग रूम में मस्ती करती दिखीं, जिसका वीडियो मुंबई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये शेयर किया है।

दरअसल, हरमनप्रीत कौर और हरलीन देओल भारतीय महिला क्रिकेट टीम की प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं। हालाँकि, WPL में दोनों अलग-अलग फ्रेंचाइजी की ओर से खेल रही हैं। बीते मंगलवार को खेले गए मैच के बाद दोनों खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में मस्ती-मजाक करती दिखीं। हरमनप्रीर की जर्सी पर दाएं हाथ की साइड एक पियानो का लोगो छापा हुआ है जिसे हरलीन बजाने की एक्टिंग कर रही थी और अपने मुँह से धुन निकाल रही थीं। इसके बाद उन्होंने सरगम का भी रियाज किया। मुंबई इंडियंस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,

सा रे गा मा पा रियाज हरलीन-हरमन स्टाइल।

हरलीन देओल ने पकड़ा हरमनप्रीत कौर का जबरदस्त कैच

वहीं, इस मैच में भी हरमनप्रीत कौर का शानदार प्रदर्शन जारी रहा। उन्होंने 30 गेंदों में 51 रनों की बेहतरीन पारी खेली जिसमें सात चौके और दो छक्के शामिल रहे। उनकी इस गजब की पारी पर रोक लगाने में गुजरात जायंट्स की हरलीन देओल का अहम योगदान रहा। उन्होंने बाउंड्री पर हवा में उड़कर हैरतअंगेज कैच पकड़ा, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया। इसके अलावा हरलीन ने बाउंड्री से डायरेक्ट हिट के जरिये हुमेरा काजी को रन आउट किया। हालाँकि, बल्लेबाजी के दौरान दाएं हाथ की बल्लेबाज हरलीन 23 गेंदों में 22 रन ही बना पाईं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now